Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मनीष सिसोदिया को धनतेरस पर मिली बड़ी खुशखबरी, दिवाली से पहले जा सकेंगे घर

दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को मनीष सिसोदिया को अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दे दी है। सिसोदिया ने इसके लिए कोर्ट में आवेदन दिया था। इस पर विशेष न्यायाधीश एम नागपाल ने सुनवाई करते हुए उन्हें दिवाली से पहले छह घंटे तक घर जाने की अनुमति दे दी है। वह शनिवार को सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक घर पर रहेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 10 Nov 2023 02:52 PM (IST)
Hero Image
पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को मिली अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति

एजेंसी, नई दिल्ली। दिल्ली की अदालत ने तिहाड़ में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी है। राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 11 नवंबर को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक मिलने की अनुमति दी है। बता दें, सिसोदिया को इससे पहले भी अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत दी गई थी।

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। वहीं हाईकोर्ट और ट्रायल कोर्ट ने भी उनकी जमानत याचिका रद्द की थी। शराब घोटाला मामले में ईडी ने 9 मार्च को सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। इससे पहले उन्हें 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ेंः 'झूठ बोल कर सत्ता में काबिज हुए AAP...', यमुना किनारे छठ पूजा की अनुमति न मिलने पर मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार को घेरा

इसी साल जून में पत्नी से मिले थे सिसोदिया

इससे पहले, दिल्ली हाईकोर्ट ने सिसोदिया को इसी साल 3 जून को बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत दी थी। उन्हें सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक सात घंटे के लिए जमानत दी गई थी। तब वह घर पहुंचे थे, लेकिन उनकी पत्नी से मुलाकात नहीं हो पाई थी। इसके बाद सिसोदिया को 7 जून को फिर पत्नी से मिलने की अनुमति मिली और इस बार उनकी मुलाकात हो गई।

ये भी पढ़ेंः 'लोगों की प्रार्थना शायद भगवान ने सुन ली...' सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा क्यों कहा; दिल्ली में प्रदूषण पर अब 21 नवंबर को सुनवाई