Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में शख्स ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, लिव-इन में रह रहा था युवक

दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी में रहने वाले एक युवक ने खुद को गोली कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात करीब 1 बजकर 15 मिनट पर पीसीआर कॉल प्राप्त हुई जिसमें कॉलर ने बताया कि तिगड़ी में रहने वाले युवक ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 19 Sep 2023 09:01 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में शख्स ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, लिव-इन में रह रहा था युवक।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी में रहने वाले एक युवक ने खुद को गोली कर आत्महत्या कर ली। युवक के आत्महत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने  बताया कि सोमवार देर रात करीब 1 बजकर 15 मिनट पर पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कॉलर ने बताया कि तिगड़ी में रहने वाले युवक ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी है। 

लिव इन में रह रहा था युवक

पुलिसकर्मी ने बताया कि युवक सेहरावत गैस एजेंसी में काम करता था। वह मूलत मध्यप्रदेश के मुरैना का रहने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Delhi High Court: DU में CLAT के आधार पर पांचवर्षीय लॉ कोर्स में एडमिशन पर HC की मुहर, कोर्ट ने दिया यह आदेश

शुरुआती जांच में पता चला कि आठ साल पहले युवक को उसकी पत्नी छोड़कर चली गई थी, जिसके से बाद से वह एक युवती के साथ लिव इन में रहा रहा था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में डेंगू का खतरा: 44 दिन में 1 लाख से ज्यादा जगहों पर मिला डेंगू का लार्वा, अधिकारियों ने छिपाए आंकड़े

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर