Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होली से एक दिन पहले दिल्ली में डबल मर्डर, मां-बेटी की हत्या; फ्लैट में मिला दोनों का शव

दिल्ली के वसुंधरा एन्क्लेव इलाके में मां-बेटी की चाकू गोदकर निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 09 Mar 2020 03:07 PM (IST)
Hero Image
होली से एक दिन पहले दिल्ली में डबल मर्डर, मां-बेटी की हत्या; फ्लैट में मिला दोनों का शव

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पूर्वी दिल्ली के पॉश इलाके वसुंधरा में मां-बेटी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, वसुंधरा एन्क्लेव में मां-बेटी की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर कर दी गई। सोमवार सुबह दोनों का शव फ्लैट से बरामद हुआ है। मृतकों की पहचान सुमिता (मां) और स्मृता (बेटी) के रूप में हुई है।

सुबह हुआ डबल मर्डर का खुलासा

बताया जा रहा है कि पति की मौत के बाद सुमिता अपनी बेटी स्मृता के साथ वसुंधरा एन्क्लेव के मानसारा अपार्टमेंट में रहती थीं। सोमवार सुबह घरेलू सहायक काम के लिए पहुंची तो मां-बेटी का शव खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, लेकिन पोस्टमार्टम में ही पता चल पाएगा कि दोनों की हत्या कब हुई?

ईवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी मां

शुरुआती जांच में पता चला है कि जान गंवाने वाली मां सुमिता इवेंट मैनेजमेंट का काम करती थी, जबकि बेटी हॉस्पिटैलिटी सेक्टर की ट्रेनिंग ले रही थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों के शरीर पर चाकू के कई गहरे जख्म हैं। इससे पहली नजर में लग रहा है कि हत्या में एक अधिक लोग शामिल थे।

जान-पहचान वाले पर शक

फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या में किसी जान पहचान वाले का हाथ हो सकता है।

कॉल डिटेल जुटा रहे पुलिस

जांच की कड़ी में पुलिस मां-बेटी के फोन जब्त कर कॉल डिटेज भी जुटा रही है, जिससे पता चल सके कि हत्या से पहले किस-किससे दोनों की बातचीत हुई है।

फिर उठे अकेली रह रही महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल

होली से ठीक एक दिन पहले दिल्ली में हुई इस तरह की वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया है, वहीं लोगों ने एक बार फिर बुजुर्गों की और अकेले रह रहे लोगों की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें