Move to Jagran APP

Delhi Crime News: घर में इकलौती कमाने वाली थी युवती, मां ने कहा- बेटी 10 बजे लौटकर आने का बोल के गई थी

Delhi Crime News नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना घटी। शराब के नशे में धुत तेज रफ्तार बलेनो कार चालक ने पहले तो स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी।

By GeetarjunEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 01 Jan 2023 09:50 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में कार से युवत को 12 किमी तक घसीटा।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना घटी। शराब के नशे में धुत तेज रफ्तार बलेनो कार चालक ने पहले तो स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जमीन पर गिरी युवती के टायर के बीच में फंस जाने पर चालक उसे करीब 12 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया।

इस दर्दनाक हादसे में युवती युवती के शव के चिथड़े उड़ गए। उसके शरीर पर कपड़ा भी नहीं बचा। युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से कटकर अलग हो गए। कार में पांच युवक सवार थे, सभी नशे में धुत थे और उन्होंने तेज आवाज में गाना बजा रखा था।

पंजाबी बाग काम करने गई थी महिला

मृतका की मां ने कहा कि मेरी बेटी मेरी सब कुछ थी। महिला घर में इकलौती कमाने वाली थी। मां ने बताया कि उनकी बेटी कल पंजाबी बाग में काम करने गई थी। मेरी बेटी शाम करीब साढ़े पांच बजे घर से निकली और कहा कि वह रात 10 बजे तक लौट आएगी। मुझे सुबह उसकी दुर्घटना के बारे में बताया गया था लेकिन मैंने उसका शव नहीं देखा है।

ये भी पढ़ें- नशे में युवकों ने कार से युवती को 12 KM घसीटा, दिल्ली में खून से लहूलुहान मिली लाश; घिसटने से फट गए थे कपड़े

रविवार तड़के का मामला

पुलिस के अनुसार, कंझवाला थाने में तड़के 03:24 बजे पीसीआर कॉल आई कि एक कार को एक शव के साथ घसीटते हुए देखा गया है। सुबह 4:11 बजे एक और पीसीआर कॉल आई, जिसमें बच्ची का शव सड़क पर पड़ा होने की बात कही गई।

तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस की टीम

उसके बाद पुलिस ने पिकेट पर तैनात अधिकारियों को सूचना दी और वाहन का तलाशी अभियान शुरू कर दिया। रोहिणी जिला पुलिस की क्राइम टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। उसके बाद अलग-अलग एंगल से मौके की तस्वीरें लीं। शव को मंगोलपुरी के एसजीएम अस्पताल भेजा गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

तेज आवाज में चला रखे थे गाने

इस दौरान जांच में संदिग्ध कार का भी पता लगा लिया। फिर कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बताया कि वो प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी हैं। युवकों ने दावा किया कि उनकी कार सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में स्कूटी से भिड़ गई थी। युवकों ने कार में तेज आवाज में गाने चला रखे थे। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।