Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: दिल्ली में पिता- पुत्र से ढाई लाख रुपये की लूट, दुकान से वापस आ रहे थे दोनों

Delhi Crime पश्चिमी दिल्ली के उत्तरनगर में दुकान से वापस लौट रहे पिता-पुत्र से स्कूटर सवार बदमाशों ने ढाई लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद बेटे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

By AgencyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 13 Jan 2023 04:07 PM (IST)
Hero Image
दुकान से वापस लौट रहे पिता पुत्र से ढाई लाख रुपये की लूट

नई दिल्ली, पीटीआई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली मे लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के उत्तमनगर एरिया में दो स्कूटर सवार बदमाशों ने एक पिता-पुत्र से 2 लाख रुपये लूट लिए।

दुकान से वापस लौटते समय हुई लूट

जिस समय इन दोनों लोगों के साथ घटना हुई, वे दोनों लोग दुकान से वापस लौट रहे थे। बता दें कि पिता-पुत्र के साथ लूट की यह घटना गुरुवार रात करीब नौ बजे सुनसान हस्तसाल मार्ग पर हुई। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) हर्षवर्धन ने कहा कि शिकायतकर्ता अपने पिता के साथ अपनी दुकान से बैग में करीब 2.5 लाख रुपये नकद लेकर लौट रहा था।

यह भी पढ़ें- Delhi Police Stations: थानों में लगाए जाएंगे 2175 नए CCTV कैमरे, दिल्ली पुलिस ने HC में दाखिल की रिपोर्ट

पुलिस ने डकैती का दर्ज किया मामला

उन्होंने बताया कि सामने से आ रहे स्कूटर सवार दो लोगों ने उन्हें रोक लिया और उनमें से एक ने बैग छीन लिया।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 392 (डकैती) के तहत उत्तम नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: यूट्यूब से वाहनों का ताला तोड़ना सीखकर बना लिया गिरोह, पुलिस की मुस्तैदी से 3 आरोपित हुए गिरफ्तार