Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: अकेली महिला को देखकर युवकों ने पहले पानी मांगा फिर पिस्टल दिखाकर लूट लिए जेवर और पैसे

गीता रानी ने बताया कि वह घर में अकेली रहती हैं और किराने की दुकान चलाती हैं। उनकी दुकान पर तीन युवक आए और पानी मांगने लगे। जब वह पानी लाने के लिए गई तो आरोपितों ने पीछे से उनके गले पर चाकू व पिस्टल सटा कर लूट लिया।

By Jagran NewsEdited By: Prateek KumarUpdated: Fri, 11 Nov 2022 04:51 PM (IST)
Hero Image
प्रेम नगर थाना पुलिस प्राथमिकी कर मामले की जांच कर रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रेम नगर इलाके में घर में घुसकर महिला से लूटपाट का मामला सामने आया है। लुटेरों ने पहले महिला से पानी मांगा और जब महिला पानी लाने के लिए गई तो आरोपितों ने उसके गले पर चाकू व पिस्टल लगाकर सोने-चांदी के आभूषण व नकदी लूट ली और फरार हो गए। प्रेम नगर थाना पुलिस प्राथमिकी कर मामले की जांच कर रही है।

दुकान पर आए युवकों ने मांगी पानी और तान दी पिस्टल

प्रेम नगर की गली नंबर 16 की गीता रानी ने बताया कि वह घर में अकेली रहती हैं और किराने की दुकान चलाती हैं। उनकी दुकान पर तीन युवक आए और पानी मांगने लगे। जब वह पानी लाने के लिए गई तो आरोपितों ने पीछे से उनके गले पर चाकू व पिस्टल सटा दी। इसके बाद आरोपितों ने अलमारी में रखे सोने-चांदी के आभूषण, करीब 40 हजार नकदी लूट ली। जाते-जाते आरोपित गल्ले से भी करीब 1100 रुपये लूट लिए। इसके बाद उन्हें कमरे में बंद करके बाहर से कुंडी लगा दी। गीता रानी ने बताया कि इससे पहले बीते वर्ष भी जब वह घर से बाहर थी तब उनके घर में चोरी हुई थी। इधर, प्रेम नगर थाना पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

टेंपो में भरकर लाई जा रही थी अवैध शराब, गिरफ्तार

बाहरी दिल्ली के संवाददाता के अनुसार हरियाणा से रोज दिल्ली में सैकड़ों लीटर अवैध शराब की तस्करी की जाती है। इसी तरह हरियाणा से शराब तस्करी कर टेंपो में भरकर दिल्ली लाई जा रही थी। बाहरी उत्तरी जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने टेंपो चालक को गिरफ्तार कर टेंपो से 3500 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की है। आरोपित की पहचान रोहिणी सेक्टर-एक के सौरभ के रूप में हुई है।

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर