Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: प्रेमी से विवाद के बाद महिला सिपाही ने की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सराय रोहिल्ला के शास्त्री नगर में रह रही दिल्ली पुलिस में तैनात 27 वर्षीय सिपाही प्रीति ने पंखे से चुन्नी के सहारे लटक कर खुदकुशी कर ली। वह वहां किराए के मकान में रहती थी। 20 दिन पहले ही उसने वहां किराए पर कमरा लिया था। प्रीति की तैनाती मध्य जिला के कराेलबाग थाने में थी। उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

By Rakesh Kumar SinghEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 07 Nov 2023 03:23 PM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: प्रेमी से विवाद होने पर महिला सिपाही ने की खुदकुशी।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। सराय रोहिल्ला के शास्त्री नगर में रह रही दिल्ली पुलिस में तैनात 27 वर्षीय सिपाही प्रीति ने पंखे से चुन्नी के सहारे लटक कर खुदकुशी कर ली। वह वहां किराए के मकान में रहती थी। 20 दिन पहले ही उसने वहां किराए पर कमरा लिया था। प्रीति की तैनाती मध्य जिला के कराेलबाग थाने में थी।

उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि प्रीति मूलरूप से गांव गदरहेड़ी, सहारनपुर की रहने वाली थी। 2022 में वह दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थी।

पुलिस ने प्रीति का मोबाइल किया जब्त

शुरुआती जांच से पता चला है कि प्रीति, शनि नाम के युवक से प्रेम करती थी। दोनों शादी करना चाहते थे। दोनों के घर वाले भी विरोध नहीं कर रहे थे। पुलिस को शक है कि हो सकता है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई हो, जिससे अचानक गुस्से में आकर प्रीति ने यह कदम उठा लिया। उसके माेबाइल को जब्त कर लिया गया है। घटना सोमवार देर रत 10 बजे की है।

यह भी पढ़ें: Delhi: सहारनपुर हाईवे के निर्माणाधीन पिलर पर गिरा मजदूर, जांघ से घुसकर कमर के आर-पार हुई लोहे की रॉड; डॉक्टरों ने की सर्जरी

बैचमेट के साथ रहती थी प्रीति: पुलिस

डीसीपी उत्तरी जिला मनोज कुमार मीणा का कहना है कि छह नवंबर की रात 10:17 बजे पीसीआर कॉल कि एम-91, गली नंबर पांच, शास्त्री नगर में महिला सिपाही प्रीति ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

मकान मालिक कपिल गुप्ता ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी। प्रीति अपने बैचमेट के साथ रहती वहां थी। घटना के वक्त फ्लैट में अकेली थी। घर में दो कमरे, एक रसोईघर और एक शौचालय है।

यह भी पढ़ें: 'बुलडोजर शुरू कर दिया तो रुकने वाला नहीं', प्रदूषण के खिलाफ सुनवाई के दौरान SC ने सरकारों पर की सख्त टिप्पणी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर