Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचीं स्वाति मालीवाल, सुरक्षाकर्मियों ने रोका तो धरने पर बैठीं

Delhi Crime दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचीं हैं लेकिन अस्पताल में खड़े सुरक्षा गार्ड उन्हें बच्ची ने मिलने नहीं जाने दे रहे हैं। इसके बाद स्वाति अस्पताल परिसर में धरने पर बैठकर अपना विरोध जताया है। इस दौरान DCW चीफ ने कहा कि क्यों 8 दिन तक केस में अरेस्ट नहीं किया गया?

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 21 Aug 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचीं स्वाति मालीवाल।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचीं हैं, लेकिन अस्पताल में खड़े सुरक्षा गार्ड उन्हें बच्ची ने मिलने नहीं जाने दे रहे हैं। इसके बाद स्वाति अस्पताल परिसर में धरने पर बैठकर विरोध जताया है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के अस्पताल पहुंचने की तस्वीरों को एक सोशल मीडिया नेटवर्क साइड एक्स पर शेयर की हैं, जिसमें वह सुरक्षा गार्ड से बातचीत करते हुए नजर आ रही है। जबकि दूसरी तस्वीरों में वह अस्पताल के फर्श पर बैठकर अपने विरोध जता रही है। 

स्वाति मालीवाल की इन तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, दिल्ली महिला आयोग को लड़की से अस्पताल में मिलने नहीं दिया जा रहा। गार्ड ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने बोला है। इनको नहीं जाने देने के लिए! ऐसी साजिश करके क्या मिलेगा दिल्ली पुलिस को? क्या छुपा रही है पुलिस? क्यों 8 दिन तक केस में अरेस्ट नहीं किया गया?

— Vandana Singh (@VandanaSsingh) August 21, 2023

इससे पहले स्वाति मालीवाल ने इस मामले एएनआई से बातचीत करते हुए दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल करते हुए कहा- दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में उप निदेशक के पद पर बैठे सरकारी अफसर ने एक बच्ची से कई बार दुष्कर्म किया। यह बहुत ही शर्मनाक घटना है।

पुलिस ने अभी तक उसको गिरफ्तार नहीं किया है। हम दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है, जिसका काम बेटियों की सुरक्षा करना था, लेकिन वही भक्षक बन जाये तो लड़कियां कहां जाए! जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी होनी चाहिए!

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर