Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: दिल्ली के वसंत कुंज में ढाबा मालिक को लोहे की रॉड से पीटा, घटना CCTV कैमरे में कैद

Delhi News- दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक ढाबा मालिक पर लोहे की रॉड से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में ढाबा मालिक को गंभीर चोटें आईं हैं। इसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से मामले की छानबीन कर रही है।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 18 Sep 2023 11:05 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में ढाबा मालिक पर लोहे की राड से हमला कर किया घायल

दक्षिणी दिल्ली, जागरण संवाददाता। वसंत कुंज इलाके में एक ढाबा मालिक पर लोहे की राड से हमला करने का मामला सामने आया है। हमले में उन्हें गंभीर चोटें आईं। वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने पीड़ित गोविंद की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

दो ग्राहकों ने झगड़ा करने लगा

पुलिस सीसीटीवी की मदद से मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक, गोविंद एक ढाबा चलाते हैं। वह इसी ढाबे से अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। गत 11 सितंबर को वह देर रात करीब 11 बजे ढाबा बंद कर अपने घर जा रहे थे। इसी बीच दो ग्राहक उनके ढाबे पर आए और आपस में झगड़ा करने लगे।

रॉड और डंडे से गोविंद पर किया हमला

गोविंद ने उनसे झगड़ा करने के लिए मना किया तो दोनों वहां से चले गए। इसके बाद वे फिर कुछ लोगों के साथ वापस आए। उनके हाथ में लोहे के रॉड और डंडे थे। उन्होंने गोविंद पर रॉड और डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद वे वहां से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-

Delhi Crime: पत्नी पर था अवैध संबंध रखने का शक, फिर पति ने उठाया खौफनाक कदम; बेड के नीचे शव छिपाकर हुआ फरार

Delhi Crime: कार सवार युवकों की बुरी तरह पिटाई से बुजुर्ग महिला की मौत, आरोपियों की तलाश जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर