Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DPS RK Puram bomb threat: डीपीएस की प्रिंसिपल को मिला स्कूल को बम से उड़ाने का ईमेल, हड़कंप मचने के बाद खाली कराया कैंपस

दिल्ली के आरकेपुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में शुक्रवार सुबह उस वक्त हड़कंप DPS RK Puram bomb threat news मच गया जब स्कूल की प्रिंसिपल को एक मेल मिला जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। मेल मिलने की खबर फैलते ही पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पूरा कैंपस खाली करा लिया गया।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Fri, 02 Feb 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
डीपीएस की प्रिंसिपल को मिला स्कूल को बम से उड़ाने का ईमेल, गेट नंबर तीन से निकलते बच्चे। जागरण

 जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। DPS RK Puram school receives bomb threat email : दिल्ली के आरकेपुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में शुक्रवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्कूल की प्रिंसिपल को एक मेल मिला जिसमें स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

मेल मिलने की खबर फैलते ही पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पूरा कैंपस खाली करा लिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस एंटी बम स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची है।

डीसीपी रोहित मीना भारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे

पुलिस को अब तक की जांच में कुछ नहीं मिला है। हालांकि पुलिस अभी भी जांच जारी रखे हुए है। मौके पर डॉग स्क्वायड भी पहुंच चुके हैं।

बताया जा रहा है कि इस घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के अभिभावक मौके पर पहुंच गए। स्कूल प्रशासन ने भी बच्चों की आज की छुट्टी कर दी। सभी बच्चों को मेन गेट की जगह गेट नंबर तीन से बाहर निकाला गया।

डीपीएस का मुख्य गेट बंद

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें