Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi DTC Bus Accident: डीटीसी बस ने 25 साल के युवक को कुचला, मौत; पुलिस ने आरोपित चालक को किया गिरफ्तार

आरके पुरम इलाके में दिल्ली परिवहन निगम की बस ने एक युवक को कुचल दिया। घायल अवस्था में उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर के सत्यम शर्मा के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 19 Apr 2023 07:50 PM (IST)
Hero Image
आरके पुरम इलाके में दिल्ली परिवहन निगम की बस ने एक युवक को कुचल दिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आरके पुरम इलाके में दिल्ली परिवहन निगम की बस ने एक युवक को कुचल दिया। घायल अवस्था में उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर के सत्यम शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित बस चालक को गिरफ्तार कर बस को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार को तमिल संगम मार्ग पर हादसे की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को आरके पुरम सेक्टर एक के बस स्टैंड पर दिल्ली परिवहन निगम की हरी बस (रूट नं 610) सेंट्रल वर्ज के पास खड़ी मिली। साथ ही उसके नीचे एक 25 वर्षीय युवक सत्यम शर्मा घायल अवस्था में पड़ा मिला।

जांच के दौरान पता चला कि वह उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर जिले का रहने वाला है। स्थानीय लोगों से पूछताछ के दौरान पता चला कि बस आरके पुरम सेक्टर एक स्थित लाल बत्ती की ओर जा रही थी और घायल सत्यम शर्मा सेंट्रल वर्ज से होकर सड़क पार कर रहे थे।

इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए। उनको मौके से सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए दे दिया गया और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। साथ ही आरोपित बस चालक को गिरफ्तार कर बस को जब्त कर लिया गया।