Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में बेकाबू हुई DTC बस बाजार में जा घुसी, ई-रिक्शा और रेहड़ी को मारी टक्कर; एक की मौत, तीन घायल

दिल्ली में दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी DTC) की एक बस ने दो ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इससे एक शख्स की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। बस चालक मौके से फरार हो गया है। मामला कल्याणपुरी थाना क्षेत्र के कोंडाली पुल के पास फल बाजार का है। पुलिस को फल बाजार में बस द्वारा दो ई-रिक्शा और एक फल रेहड़ी को टक्कर मारने की सूचना मिली।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 09 Oct 2023 12:08 AM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद खड़ी बस और घटनास्थल का दृश्य।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी, DTC) की एक बस ने दो ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इससे एक शख्स की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। बस चालक मौके से फरार हो गया है। मामला कल्याणपुरी थाना क्षेत्र के कोंडाली पुल के पास फल बाजार का है।

पुलिस ने बताया कि फल बाजार में डीटीसी बस द्वारा दो ई-रिक्शा और एक फल रेहड़ी को टक्कर मारने की सूचना मिली थी। हादसा लगभग साढ़े 10 बजे हुए था। टक्कर लगते ही बस का चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया।

तीन लोगों को मामूली चोटें आईं

हादसे में तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक शख्स की मौत हो गई।  मृतक की पहचान आनंद माधव(36) पुत्र रामशरण के रूप में हुई है, जो कानपुर (यूपी) के रहने वाले थे।

कैसे हुआ एक्सीडेंट

जिला पुलिस उपायुक्त अमृता गुगुलोथ ने बताया कि रात दस बजे पुलिस को सूचना मिली कि न्यू अशोक नगर की साइड से कल्याणपुरी की तरफ जा रही डीटीसी की बस ने कोंडली पुल के पास दो ई रिक्शा व लोगों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे लगी फल की रेहड़ियों से जा टकराई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए।

किसी तरह से बस को हटाकर घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक की मौत हुई है। बाकी घायल है। उन्होंने कहा की हादसा शराब के नशे में हुआ या ब्रेक फेल हुआ इसका पता लगाया जाएगा। घायल समीर ने बताया कि वह बेटे व रिक्शा चालक दोस्त आसिफ के साथ कोंडली पुल के पास से फल खरीदने गए थे।

वह तीनों रिक्शे से बाहर खड़े होकर फल ले रहे थे, तभी तेज रफ्तार में बस आई, वह कुछ समझ पाते इतने में बस ने रिक्शे में टक्कर मारते हुए वहां खड़े लोगों को टक्कर मार दी। हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। 50 से अधिक लोगों ने बस को धक्का देकर वहां से हटाया।

घायल लोग

अली(4) पुत्र समीर, तिरलोकपुरी।

समीर(28) पुत्र नासिर तिरलोकपुरी

आसिफ(27) पुत्र अहमद

ये भी पढ़ें- दिल्ली में दर्दनाक घटना: मां ने अपनी और अपने दो बच्चों की हाथ की नसें काटी, तीनों की गई जान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर