Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: कार सवार युवकों की बुरी तरह पिटाई से बुजुर्ग महिला की मौत, आरोपियों की तलाश जारी

सड़क पर जमा पानी के छींटे पड़ने से गुस्साए कार सवार लोगों ने एक परिवार के कई सदस्यों की जमकर पिटाई की। पिटाई से प्रिंस की दादी सतवंती वहां गिर गई। इनकी दादी को लोग अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को वह नाम भी बताए हैं जो नाम आरोपित अपनी जानकारी देने के लिए पीड़ित को बता रहे थे।

By Sanjay NidhiEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 18 Sep 2023 09:40 PM (IST)
Hero Image
कार सवार युवकों की बुरी तरह पिटाई से बुजुर्ग महिला की मौत

पश्चिमी दिल्ली, जागरण संवाददाता। सड़क पर जमा पानी के छींटे पड़ने से गुस्साए कार सवार लोगों ने एक परिवार के कई सदस्यों की जमकर पिटाई की। रोडरेज की इस घटना में पीड़ित परिवार की बुजुर्ग महिला सदस्य की मौत हो गई। मुंडका थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपितों की तलाश जारी है।

कार में बैठे लड़कों पर पड़े पानी के छींटे

शिकायतकर्ता प्रिंस मुंडका गांव के रहने वाले हैं। 16 सितंबर को इंद्रलोक स्थित अपने कार्यालय से गांव लौट रहे थे। रात करीब सवा दस बजे तब ये रोहतक रोड से अपने गांव के लिए मुख्य सड़क से मुड़े तब सड़क के दायीं ओर एक कार खड़ी थी, जिसमें तीन चार लड़के थे। सड़क पर पानी भरा होने के कारण कार चलने से छींटे उड़े जो कार में बैठे लड़कों को जा लगा।

कार सवार लड़कों ने की मारपीट

प्रिंस इसके बाद कार को आगे ले जाने लगे। आरोप है कि कार सवार लड़कों ने इनका पीछा किया और ओवरटेक कर इनकी कार को रोका। कार से कुछ लड़के उतरे और इनके साथ गाली गलौच शुरू कर दी। प्रिंस ने सभी से मांगी मांगी। आरोप है कि इसके बाद एक और कार आकर यहां रुकी और इसपर बैठे लोगों ने प्रिंस से हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच प्रिंस ने अपने घरेलू सहायक को फोन कर मामले से अवगत कराया।

इसके बाद इनके घर से इनकी मां, इनके पिता, इनकी दादी, बुआ का लड़का यहां पहुंच गए। सभी ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन आरोपितों ने सभी की पिटाई शुरू कर दी। पिटाई से प्रिंस की दादी सतवंती वहां गिर गई। इस बीच प्रिंस के पिता ने पुलिस को कॉल कर मामले से अवगत कराया।

ये भी पढ़ें-  Delhi Crime: बड़े भाई की राह पर चले दोनों छोटे भाई, पहुंच गए सलाखों के पीछे; जानिए पूरा मामला

बुजुर्ग महिला को मृत घोषित किया गया

इनकी दादी को लोग अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर मौके पर पहुंची पीसीआर ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार किया गया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बताया है कि सामने आने पर वे आरोपितों को पहचान सकते हैं। उन्होंने पुलिस को वह नाम भी बताए हैं, जो नाम आरोपित अपनी जानकारी देने के लिए पीड़ित को बता रहे थे।

ये भी पढ़ें-  Delhi Crime: पत्नी पर था अवैध संबंध रखने का शक, फिर पति ने उठाया खौफनाक कदम; बेड के नीचे शव छिपाकर हुआ फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर