Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Excise Policy Case: संजय सिंह के करीबी विवेक त्यागी से ईडी की पूछताछ जारी, शुक्रवार को जारी किया था समन

Delhi Excise Policy Case दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने संजय सिंह के तीन करीबियों को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन जारी किया था। अब जानकारी आ रही है कि आप नेता के करीबी विवेक त्यागी ईडी के दफ्तर पहुंच गए हैं जहां उनसे संजय सिंह के सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 07 Oct 2023 01:03 PM (IST)
Hero Image
संजय सिंह के करीबी विवेक त्यागी से ईडी की पूछताछ जारी।

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने संजय सिंह के तीन करीबियों को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन जारी किया था। अब जानकारी आ रही है कि आप नेता के करीबी विवेक त्यागी ईडी के दफ्तर पहुंच गए हैं, जहां उनसे संजय सिंह के सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।

सर्वेश मिश्रा से कल हुई थी पूछताछ

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ईडी ने संजय सिंह के तीन सहयोगियों विवेक त्यागी, सर्वेश मिश्रा और कंवरबीर सिंह को पूछताछ के लिए तलब किया था। इसमें से सर्वेश मिश्रा शुक्रवार को ईडी के दफ्तर पहुंच चुके थे। इस दौरान सर्वेश से जब मीडिया से शराब घोटाले के बारे में पूछा तो उन्होंने पत्रकारों से कहा कि 'सत्य की विजय होगी भरोसा रखिए।'

ईडी ने किया 2 करोड़ के लेनदेने का दावा

ईडी ने शुक्रवार को दावा किया कि आप नेता संजय सिंह के सहयोगी सर्वेश को उनके आवास पर आप नेता की ओर से दो बार में 2 करोड़ रुपये मिले थे। वहीं, संजय सिंह के पीए विजय त्यागी को आरोपी अमित अरोड़ा की कंपनी अरालियास हॉस्पिटैलिटी की व्यावसायिक में हिस्सेदारी की गई थी।

यह भी पढ़ें: 28 प्रतिशत टैक्स से खत्म हो जाएगी ऑनलाइन गेमिंग इंडस्ट्री, GST काउंसिल की बैठक से पहले आतिशी ने गिनाई कमियां

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर