Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर, AAP नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को बताया 'देशद्रोही'

Posters war on Excise Policyदिल्ली कांग्रेस कार्यालयों के बाहर सोमवार सुबह आबकारी नीति में हुए घोटाले में सीबीआई द्वारा कीं गिरफ्तारी के समर्थन में पोस्टर लगाए हैं। इन पोस्टर में नेता मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को देशद्रोही बताया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 06 Mar 2023 09:58 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर।

नई दिल्ली, एएनआई। Delhi Excise Policy: दिल्ली में हुए कथित आबकारी नीति घोटाले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आप आदमी पार्टी चारों ओर से घिरी हुई दिख रही है। अब इस मामले में पोस्टर वॉर शुरू हो गई है। दिल्ली एक सरकारी स्कूल में मनीष सिसोदिया के समर्थन में पोस्टर लगने के बाद अब दिल्ली कांग्रेस ने एआईसीसी और प्रदेश कांग्रेस कार्यालयों के बाहर आप नेताओं की गिरफ्तारी के समर्थन में पोस्टर लगाए हैं।

कांग्रेस कार्यलयों के बाहर लगे पोस्टर में दिल्ली सरकार के पूर्व और  पूर्व उपमुख्यमंत्री को सलाखों के बीच खड़ा हुआ दिखाया गया है। साथ ही इस पोस्टर पर एक नारा "जो भ्रष्टाचारी है, वही देशद्रोही है" लिखा हुआ भी नजर आ रहा है।  

— ANI (@ANI) March 6, 2023

आपको बता दें कि सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में सिसोदिया को फरवरी में गिरफ्तार किया था। कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े हवाला लेनदेन के एक मामले में जैन को ईडी ने 2022 में गिरफ्तार किया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें