Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Excise Policy: अदालत की संजय सिंह को चेतावनी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजकर कहा- राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए

आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता संजय सिंह को शुक्रवार को रिमांड पूरी होने के बाद अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पेशी के लिए जाते वक्त आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए केंद्र और पीएम मोदी पर हमला बोला है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Fri, 13 Oct 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
Delhi Excise Policy: संजय सिंह की बढ़ीं मुश्किलें।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता संजय सिंह को शुक्रवार को रिमांड पूरी होने के बाद अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए: अदालत

आप नेता को न्यायिक हिरासत में भेजे हुए अदालत ने कहा कि अगर मुकदमे के संबंध में कुछ कहना है तो कहिए। यहां मोदी और अदानी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी मत कीजिए।

अदालत ने यह टिप्पणी तब की जब संजय सिंह ने पेश पर जाने के दौरान कहा कि मोदी अदाणी के पीएम हैं। यह भी कहा कि अडानी के घोटाले पर मैंने ईडी जांच की शिकायत की थी ईडी को उस पर‌ तो जांच हुई नहीं। अदालत ने संजय सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

यह भी पढ़ें: Delhi Excise Policy: दिल्ली की सड़कों पर AAP का संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन, पुलिस से धक्का-मुक्की और नोकझोंक