Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi VIDEO: आधी रात घर में घुसे 12 बदमाश, परिवार को लाठी-डंडों से पीटा; महिलाओं समेत कई लोगों की हड्डियां टूटी

Delhi Crime News दिल्ली के एक परिवार को कुछ बदमाशों ने जमकर पीटा। वह आधी रात को घर में घुस गए। परिवार में महिलाएं भी शामिल थीं उन्हें जमकर पीटा। कई की हड्डियां भी टूट गई हैं। शरीर में चोट के निशान हैं। बदमाशों ने घर का दरवाजा तोड़ा और घर में सो रहे परिवार पर ताबड़तोड़ लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 12 Aug 2024 12:26 AM (IST)
Hero Image
घर में घुसते बदमाश, परिवार को जमकर पीटा।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। न्यू अशोक नगर इलाके में शनिवार देर रात को एक दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने एक घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने घर का दरवाजा तोड़ा और घर में सो रहे परिवार पर ताबड़तोड़ लाठी-डंडों से हमला कर दिया। परिवार के हाथ और पैरों की हड्डियां तक तोड़ दी।

घर में 15 मिनट तक जमकर ताड़फोड़ की। हमले में तीन महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए। पूरी वारदात घर के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। घायल हालत में विमल कुमार, इनकी पत्नी सुनीता, बेटे सूरज व दो बेटियों को इलाज के लिए एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

शरीर के कई हिस्सों में लगी चोट

उनके सिर, हाथ, पैर, कमर समेत शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोट लगी है। न्यू अशोक नगर थाना ने मारपीट, तोडफोड़ समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है। विमल कुमार ने अपने बड़े भाई रामविलास पर वारदात करवाने का आरोप लगाया है।

वारदात का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। फुटेज खंगाल कर पुलिस बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

12 नकाबपोश पहुंचे मारपीट करने

विमल कुमार अपने परिवार के साथ न्यू अशोक नगर में रहता है। परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं। वह नोएडा में ब्रेड बनाने की फैक्ट्री में नौकरी करता है। शनिवार रात को परिवार घर में सो रहा था। सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि रात तीन बजे करीब 12 नकाबपोश बदमाश लाठी डंडे लेकर घर के बाहर आए और उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ा।

परिवार रहम की भीख मांगता रहा

घर के अंदर घुसकर उन्होंने विमल और उसके पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। परिवार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन बदमाश नहीं रूके। बदमाशों ने घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। जमकर पीटने के बाद बदमाश बहुत आराम से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- Delhi News: दुष्कर्म के आरोप पर की शादी, फिर विवाद के बाद दिया तलाक; हाईकोर्ट ने रद की FIR

विमल ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसका अपने बड़े भाई से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। बड़ा भाई वर्ष 2018 में उत्तर प्रदेश के पीडब्ल्यूडी विभाग से सेवानिवृत्त हुए हैं और लखनऊ में रहते हैं। जिला पुलिस उपायुक्त अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि विमल ने अपने बड़े भाई को वारदात का मास्टरमाइंड बताया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।