Move to Jagran APP

Delhi Fire: मयूर विहार के अपार्टमेंट के फ्लैट में लगी आग, सामान जलकर खाक; फ्रिज में शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा

मयूर विहार फेज-तीन स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-एक में शनिवार दोपहर आग लग गई। दो कमरों के फ्लैट में सांवरिया एस्टेट नाम से प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्यालय था। गनीमत रही कि घटना के समय कार्यालय में कोई मौजूद नहीं था। किसी की जान नहीं गई। लेकिन आग लगने से फ्लैट में रखा सभी सामान जलकर खाक हो गया है।

By Nikhil Pathak Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 10 Aug 2024 11:15 PM (IST)
Hero Image
मयूर विहार के अपार्टमेंट के फ्लैट में लगी आग।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। मयूर विहार फेज-तीन स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-एक में शनिवार दोपहर आग लग गई। दो कमरों के फ्लैट में सांवरिया एस्टेट नाम से प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्यालय था। गनीमत रही कि घटना के समय कार्यालय में कोई मौजूद नहीं था। किसी की जान नहीं गई। लेकिन आग लगने से फ्लैट में रखा सभी सामान जलकर खाक हो गया है।

दमकल विभाग के वरिष्ठ अधिकारी ने करीब पौने तीन बजे अपार्टमेंट में आग की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। स्थानीय लोगों ने अंदाजा लगाया कि फ्लैट में रखे फ्रिज में शॉर्ट सर्किट से आग लगी है।

फ्लैट में प्रॉपर्टी डीलिंग का चलता है कार्यालय

अपार्टमेंट के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष विजय शंकर ने बताया कि फ्लैट में करीब दस वर्षों से प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्यालय चलता है। दोपहर करीब दो बजे कार्यालय में आग लगी थी। उस समय यहां कोई मौजूद नहीं था। आग की लपटों को देखकर उसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया था। आग लगने से कार्यालय में रखे बिस्तर, बेड, लाइट, पंखे, एसी व अन्य छोटा-मोटा सभी सामान जलकर खाक हो गया है।

यह भी पढ़ें- CBI अधिकारी बनकर ठगी करनेवाले गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, NDMC में कार्यरत कर्मचारी की पत्नी को लगाया चूना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।