Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Firing: मोतीबाग साउथ के सत्य निकेतन में कैफे में हंगामा, गोलीबारी से दहला इलाका

दिल्ली के सत्य निकेतन इलाके में लव बाइट कैफे में रविवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। यहां पार्टी करने आए युवकों ने कैफे संचालक से विवाद के बाद मारपीट की और बाहर निकलकर गोलीबारी भी की। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। मामले में आगे जांच चल रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 26 Aug 2024 09:43 AM (IST)
Hero Image
युवकों ने कैफे संचालक से विवाद के बाद मारपीट की। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। मोतीबाग साउथ के सत्य निकेतन क्षेत्र में रविवार देर रात पार्टी करने आए युवकों ने जमकर हंगामा किया। कैफे संचालक से विवाद के बाद मारपीट की, वहीं बाहर निकलकर गोलीबारी भी की। एक गोली पास में रखे प्लाईवुड को चीरते हुए निकल गई, हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है।

लव बाइट कैफे में गए थे पार्टी करने

पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया है। सत्य निकेतन दिल्ली के पाश इलाकों में आता है। एक पखवाड़े के भीतर इस इलाके में गोलीबारी की यह दूसरी वारदात हुई है। जानकारी के मुताबिक कुछ युवक जहांगीरपुरी से लव बाइट कैफे में पार्टी करने पहुंचे थे।

किसी बात को लेकर कैफे स्टाफ से विवाद शुरू हो गया। बात कहासुनी से शुरू होकर मारपीट तक पहुंच गई। पहले कैफे के भीतर मारपीट हुई। इसके बाद युवकों ने बाहर निकलकर कैफे स्टाफ को धमकाते हुए हवा में गोली चला दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक गोली पास में दीवार के सहारे खड़े प्लाईवुड की शीट का चीरते हुए निकल गई।

पनीर विक्रेता अहमद गिरफ्तार

डीसीपी साउथ वेस्ट रोहित मीना ने बताया कि रात करीब 8:48 बजे सत्य निकेतन में फायरिंग के बारे में पुलिस स्टेशन साउथ कैंपस में एक पीसीआर कॉल आई थी। गश्त पर मौजूद पुलिसकर्मी ने पीछा करके जहांगीरपुरी निवासी पनीर विक्रेता अहमद को पकड़ लिया। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची।

कैफे के सर्विस ब्वॉय ने बताया कि रात करीब 8:30 बजे कुछ युवक कैफे में आए। उनमें से एक कैफे में रखी कांच की मेज पर बैठ गया। इस पर कैफे संचालक रोहित ने आपत्ति जताई तो उनके बीच तीखी बहस शुरू हो गई। फिर कुछ और युवक कैफे के अंदर आए और हाथापाई शुरू कर दी।

जहांगीरपुरी से जन्मदिन मनाने आए थे आरोपित

आरोप है कि इनमें से एक ने कैफे के बाहर हवा में गोली चलाई। मामला दर्ज किया जा रहा है। इसके साथ ही एक अन्य आरोपित जहांगीरपुरी निवासी मंगल को स्पेशल स्टाफ टीम ने उसकी थार कार के साथ गिरफ्तार किया, वह जूते बेचने का काम करता है। आरंभिक जांच के अनुसार, आरोपित जहांगीरपुरी से जन्मदिन मनाने आए थे। सभी आरोपितों की पहचान कर ली गई है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर