Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Metro: बिकिनी गर्ल और अश्लील वीडियो के बाद स्कर्ट पहने डांस करती लड़की, लोग बोले- दीदी डर नहीं लगता

Delhi Metro दिल्ली मेट्रो हाल ही में चर्चा का केंद्र बनी हुई है क्योंकि कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं जो आपत्तिजनक या अश्लील थे। इस पर लोगों ने भी जमकर रिएक्शन दिए थे। हाल ही में एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था जो अश्लील हरकत कर रहा था।

By GeetarjunEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 30 Apr 2023 08:08 PM (IST)
Hero Image
बिकिनी गर्ल और अश्लील वीडियो के बाद स्कर्ट पहने डांस करती लड़की, लोग बोले- दीदी डर नहीं लगता

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली मेट्रो हाल ही में चर्चा का केंद्र बनी हुई है, क्योंकि कई ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जो आपत्तिजनक या अश्लील थे। इस पर लोगों ने भी जमकर रिएक्शन दिए थे। हाल ही में एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था, जो अश्लील हरकत कर रहा था। इस पर दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था। इससे पहले बिकिनी पहने सफर कर रही लड़की और स्कर्ट पहने लड़कों का वीडियो सामने आया था। अब एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ है, जो दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहने डांस (नृत्य) कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by self taught✨🤌 (@itz__officialroy)

इंस्टाग्राम पर @itz__officialroy नाम से अकाउंट पर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें लड़की मेट्रो में डांस करती दिख रही है। लड़की ने काली रंग की स्कर्ट भी पहनी है। इसके अलावा वो मास्क लगाए दिख रही है। इसमें कैप्शन दिया गया है, "हां, मुझे पता है कि इसकी अनुमति नहीं है, लेकिन मैंने दिल्ली मेट्रो में यह पहली बार किया है।"

लोगों ने किए कमेंट

वीडियो पर लोग अब कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "जिंदा पकड़ना है इसको।" एक अन्य यूजर ने लिखा, वैसे ये सब डीएमआरसी ने बैन कर दिया है। एक ने लिखा, परफॉर्मर जी आपको ये बात पता होनी चाहिए ये सब स्टेज पर सही लगता है, मेट्रो में नहीं। आखिर मेट्रो वाले कितना समझाएं कि मेट्रो ट्रैवल करने के लिए होती है, आपकी परफॉर्मेंस करने के लिए नहीं। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।

एक अन्य ने लिखा, दीदी डर नहीं लगता ऐसा करने में। एक और ने लिखा, अभी बंद नहीं हुआ है टिक टॉक बनाना।

वायरल हुए कई आपत्तिजनक वीडियो

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से मेट्रो आपत्तिजनक रील व अश्लील वीडियो प्रसारित हो रहे हैं। पहले बिकिनी में एक युवती का वीडियो प्रसारित हुआ। इसके बाद स्कर्ट पहने दो लड़कों का वीडियो सामने आया। यह सिलसिला नहीं रुका।

डीएमआरसी ने लोगों से की ये अपील

साथ ही डीएमआरसी ने यात्रियों से यह भी अपील की है कि यदि वे किसी यात्री को गलत काम में संलिप्त पाएं तो इसकी शिकायत मेट्रो की हेल्पलाइन पर जरूर करें। मेट्रो के कर्मचारी मेट्रो में पहुंचकर कार्रवाई करेंगे। इसके अलावा डीएमआरसी ने मेट्रो में सफर करते वक्त यात्रियों से मर्यादित आचरण करने की अपील की है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछे सवाल

मेट्रो में गाली-गलौज, डांस व अश्लील वीडियो भी प्रसारित होने लगा। इस वजह से इंटरनेट मीडिया पर लोग दिल्ली मेट्रो को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। बाद डीएमआरसी ने फ्लाइंग स्क्वॉड स्क्वॉयड की टीम से औचक निरीक्षण कराने का फैसला किया गया है। हालांकि, डीएमआरसी के अधिकारी मेट्रो में प्रसारित अश्लील वीडियो को फर्जी बता रहे हैं। उनका कहना है कि प्रसारित अश्लील वीडियो में कट है और किसी मोबाइल ऐप की मदद से एडिट करके बनाया गया है।