Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केजरीवाल के मंत्री से ED ने की 5 घंटे तक पूछताछ, बाहर आकर कैलाश गहलोत ने कहा, 'आबकारी मामले से अनजान हूं'

दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत से शनिवार को ईडी ने लगभग 5 घंटे तक पूछताछ की। वह करीब पौने 12 बजे ईडी मुख्यालय पहुंचे। पूछताछ के बाद बाहर आने पर उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा मुझसे जो भी सवाल पूछे गए मैंने उन सभी का जवाब दिया। मैं आबकारी मामले से अनजान हूं। इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 30 Mar 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
5 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी दफ्तर से बाहर निकले कैलाश गहलोत।

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत से शनिवार को ईडी ने लगभग 5 घंटे तक पूछताछ की। गहलोत को ई़डी ने आज पूछताछ के लिए बुलाया था। वह करीब पौने 12 बजे ईडी मुख्यालय पहुंचे। पूछताछ के बाद बाहर आने पर उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। बता दें, ईडी ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनसे पूछताछ की।

उन्होंने कहा, "मुझसे जो भी सवाल पूछे गए, मैंने उन सभी का जवाब दिया। मुझे सिविल लाइंस में सरकारी बंगला आवंटित किया गया था, लेकिन मैं हमेशा वसंत कुंज में अपने निजी आवास में रहा हूं, क्योंकि मेरी पत्नी और बच्चे वहां से जाना नहीं चाहते थे। विजय नायर मेरे आवंटित बंगले में रह रहा था। कोई जिरह नहीं की गई।"

दूसरे समन पर पूछताछ के लिए हुए हाजिर

उन्होंने कहा, "मैं दूसरे समन पर ईडी के समक्ष पेश हुआ था। पहला समन एक महीने पहले विधानसभा कार्यवाही के दौरान जारी किया गया था। मैंने कुछ समय मांगा था। मैं कभी भी गोवा चुनाव अभियान का हिस्सा नहीं रहा हूं और जो कुछ हुआ उससे मैं अनजान हूं।"

ये भी पढ़ें- कल्पना सोरेन ने दिल्ली में सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात, मंत्री आतिशी बोलीं- BJP को अब डरना चाहिए

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें