Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली सरकार के मंत्री ने LG को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम, बोले- भ्रष्ट अफसरों के नाम उजागर करें

सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने जांच एजेंसियों द्वारा भ्रष्ट अफसरों के नाम सार्वजनिक करने की मांग की है। उनका आरोप है कि डिसेल्टिंग के नाम पर करोड़ों रुपयों का घोटाला हुआ है। मुख्य सचिव को थर्ड पार्टी ऑडिट करने का आदेश दिया गया था लेकिन एलजी ने केवल साउथ वेस्ट 1 और साउथ वेस्ट 2 की जांच के आदेश दिए।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 10 Sep 2024 08:13 PM (IST)
Hero Image
कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ आप नेता सौरभ भारद्वाज।

Delhi News: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों द्वारा भ्रष्ट अफसरों के नाम सार्वजनिक करें। उनका कहना है कि डिसेल्टिंग (गाद निकालना) के नाम पर करोड़ों रुपयों का घोटाला हुआ है, जहां सारे काम कागजी रहे हैं।

मुख्य सचिव नरेश कुमार को लिखित में थर्ड पार्टी ऑडिट करने का आदेश दिया गया था। एलजी ने साउथ वेस्ट 1 और साउथ वेस्ट 2 जांच करने के आदेश दिए, जबकि सरकार ने पूर्ण जांच की मांग रखी।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मैं बार-बार पत्र लिखा, उसके बाद भी अधिकारियों ने गाद नहीं निकाली। इसके बाद मुख्य सचिव समेत तमाम विभागों के अधिकारियों को मैंने बताया कि नालों की सफाई नहीं की गई और इस काम में जबरदस्त भ्रष्टाचार हुआ है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर