Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: दिल्ली सरकार ने एलजी से बस मार्शलों को तुरंत बहाल करने का किया आग्रह

दिल्ली सरकार ने दिल्ली के एलजी से बस मार्शलों को तुरंत बहाल करने का आग्रह किया है। आतिशी ने कहा है कि निर्वाचित सरकार के रूप में हम बस मार्शलों को उनकी नौकरियों में बहाल करने के लिए हर संभव मदद और समर्थन देने के लिए तैयार हैं। हालांकि सेवा विभाग एलजी के अधिकार क्षेत्र में है इसलिए यह निर्णय एलजी द्वारा लिया जाना है।

By V K Shukla Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 11 Sep 2024 10:52 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली सरकार ने एलजी से बस मार्शलों को तुरंत बहाल करने का किया आग्रह।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने दिल्ली के एलजी से बस मार्शलों को तुरंत बहाल करने का आग्रह किया है। आतिशी ने इस बारे में एलजी को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा है कि इन लोगों को नौकरी पर लगाना सेवा विभाग के अंतर्गत आता है, जो एलजी के अधिकार क्षेत्र में आता है। उन्होंने निर्वाचित सरकार से इस मामले में हर संभव समर्थन का आश्वासन दिया है।

आतिशी ने कहा है कि दिल्ली में निर्वाचित सरकार के रूप में, हम बस मार्शलों को उनकी नौकरियों में बहाल करने के लिए हर संभव मदद और समर्थन देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अतीत में दिल्ली सरकार ने बस मार्शलों की नियुक्ति की प्रक्रिया को फिर से शुरू करने के लिए विभाग को कई निर्देश दिए थे।

हालांकि सेवा विभाग एलजी के अधिकार क्षेत्र में है। इसलिए यह निर्णय एलजी द्वारा लिया जाना है। उन्होंने कहा है कि बस मार्शलों को अचानक हटाने से वे बेरोजगार हो गए हैं, वहीं सार्वजनिक बसों में महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा पर गंभीर असर पड़ा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर