Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi GTB Hospital Firing: रियाजुद्दीन की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, टी-शर्ट और हाफ पेंट में आया था बदमाश; पुलिस के हाथ लगा ये सबूत

Delhi GTB Hospital Firing दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में हुई वारदात को लेकर पुलिस के हाथ तीन सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं। इन सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि बदमाश टी-शर्ट और हाफ पेंट में वारदात को अंजाम देने आए थे। पुलिस जल्द ही सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से इस वारदात का खुलासा करेगी। जानिए आखिर बदमाशों ने वारदात को कैसे अंजाम दिया था?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 15 Jul 2024 12:35 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में हत्या का मामला। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। Delhi GTB Hospital Firing जीटीबी अस्पताल के सर्जरी वार्ड में घुसकर तीन बदमाशों ने रियाजुद्दीन नाम के एक मरीज पर गोलियां बरसाकर हत्या की थी। पुलिस को इस मामले में तीन सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश

सूत्रों ने बताया कि बदमाश आपातकालीन विभाग से होते हुए सर्जरी वार्ड पर पहुंचे थे। लाल टी-शर्ट व हाफ पेंट पहने बदमाश ने मरीज पर गोलियां बरसाई थीं। जिस जगह वारदात हुई वहां कैमरा नहीं था, वार्ड के मुख्य द्वार के ऊपर सीसीटीवी कैमरा लगा था। भागते हुए बदमाश उसमें कैद हुए हैं।

यह भी पढ़ें- GTB Hospital Firing: इतनी बड़ी वारदात... फिर भी सुरक्षा व्यवस्था शून्य; आज हड़ताल के बीच ऐसा है जीटीबी अस्पताल का हाल

बता दें कि सोमवार को पुलिस ने रियाजुद्दीन के शव का पोस्टमार्टम करवाया। उधर, पुलिस ने तीनों बदमाशों की पहचान कर ली है। बदमाश नाबालिग बताए जा रहे हैं, इसलिए पुलिस ने नाम नहीं बताए हैं। शाहदरा व उत्तर पूर्वी जिला पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

गेट नंबर तीन से अंदर आए थे बदमाश

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आपातकालीन विभाग के गेट नंबर तीन से बदमाश अस्पताल के अंदर आए। रविवार को ओपीडी बंद होती है, आपातकालीन विभाग चालू रहता है। तीनों बदमाश आपातकालीन विभाग में गए और यहां से होते हुए सर्जिकल वार्ड में पहुंचे।

ये था पूरा मामला

दिल्ली में कानून-व्यवस्था का मखौल उड़ाते हुए बदमाशों ने रविवार को बड़े अस्पतालों में शामिल जीटीबी अस्पताल के सर्जरी वार्ड में घुसकर दिनदहाड़े एक उपचाराधीन मरीज की गोली मारकर हत्या कर दी थी। तीन की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने करीब सात राउंड गोलियां चलाईं। मृतक की पहचान रियाजुद्दीन के रूप में हुई है।

बदमाशों ने चलाई थीं कई गोलियां

मरीज के साथ मौजूद नर्स और उसकी बहन पर भी बदमाशों ने दो राउंड गोलियां चलाईं। दोनों ने नीचे बैठकर किसी तरह खुद को बचाया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से पांच खोखे मिले थे। जीटीबी एन्क्लेव थाना ने हत्या की धारा में प्राथमिकी दर्ज की है।

यह भी पढ़ें- Delhi GTB Hospital Firing: रियाजुद्दीन की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, टी-शर्ट और हाफ पेंट में आया था बदमाश; पुलिस के हाथ लगा ये सबूत