Move to Jagran APP

दिल्ली के इस मार्ग पर अगले 3-4 दिनों तक यातायात रहेगा प्रभावित, सामने आई यह वजह; ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया गुरुग्राम से दिल्ली की ओर आने वाले कैरिजवे में NH-48 पर 3-4 दिनों तक यातायात प्रभावित रहेगा क्योंकि शिव मूर्ति से रंगपुरी की ओर जाने वाली NH-48 की सर्विस रोड बंद कर दी गई है। एनएचएआई द्वारा चल रहे काम के कारण एनएच-48 के माध्यम से दिल्ली आने वाले यात्रियों को तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाने की सलाह दी जाती है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Mon, 01 Jul 2024 10:55 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 10:55 PM (IST)
दिल्ली गुरुग्राम के एन48 पर अगले 3-4 दिनों तक यातायात रहेगा प्रभावित। (प्रतीकात्मक फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) द्वारा किए जा रहे काम को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एनएच-48 पर गुरुग्राम से दिल्ली की ओर जाने वाले मार्ग पर 3-4 दिनों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया, "गुरुग्राम से दिल्ली की ओर आने वाले कैरिजवे में NH-48 पर 3-4 दिनों तक यातायात प्रभावित रहेगा, क्योंकि शिव मूर्ति से रंगपुरी की ओर जाने वाली NH-48 की सर्विस रोड बंद कर दी गई है। एनएचएआई द्वारा चल रहे काम के कारण एनएच-48 के माध्यम से दिल्ली आने वाले यात्रियों को तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाने की सलाह दी जाती है।"

इससे पहले, पुलिस ने बारिश की वजह से जलभराव होन के बाद ओखला अंडरपास पर यातायात की आवाजाही प्रतिबंधित थी। पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया, "जलजमाव के कारण ओखला अंडरपास पर यातायात की आवाजाही प्रतिबंधित है। कृपया तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं।" 29 जून को, एक 60 वर्षीय व्यक्ति ओखला अंडरपास में पानी में डूब गया था। 

सिरसपुर अंडरपास के पास डूबने से दो लड़कों की मौत

पुलिस ने बताया कि शनिवार को उत्तर पश्चिमी दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में बारिश के पानी से भरे सिरसपुर अंडरपास के पास कथित तौर पर डूबने से दो लड़कों की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दोपहर 2:25 बजे समयपुर बादली पुलिस स्टेशन में सिरसपुर अंडरपास के पास एक 12 साल के लड़के के डूबने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचने पर देखा गया कि मेट्रो के पास अंडरपास में करीब 2.5-3 फीट पानी भरा हुआ था।

उस्मानपुर में दो बच्चों की खाई में गिरने से मौत

पुलिस ने बताया कि इससे पहले 28 जून को दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में बारिश के पानी में खेलने के लिए अपने घर से निकले दो बच्चे गहरे बारिश के पानी की खाई में गिरने से डूब गए। मृतकों की उम्र 8 और 10 साल थी और वे न्यू उस्मानपुर इलाके के गमरी के सोम बाजार के रहने वाले थे। पिछले कुछ दिनों से राष्ट्रीय राजधानी में हो रही भारी बारिश के बावजूद दिल्ली मेट्रो में यात्री यात्राओं में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई। 

ये भी पढ़ेंः Delhi Weather: दिल्ली अगले 2 दिनों के लिए 'ऑरेंज' अलर्ट पर; भारी बारिश के आसार; सात दिनों तक छाए रहेंगे बादल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.