Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: कोठी में नौकरानी के साथ ऐसा क्या हुआ... दिल्ली में कत्ल, नोएडा में मिली लाश; वारदात का हुआ पर्दाफाश

Delhi Woman Murder Case दक्षिणी दिल्ली में एक कोठी में काम करने वाली नौकरानी की हत्या का दिल्ली पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के खुलासे से पता चला कि साथ में काम करने वाले ड्राइवर ने गला घोंटकर महिला का कत्ल किया था। उसके महिला के अवैध संबंध हो गए थे। अवैध संबंध का राज न खुल जाए इसी वजह से आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 02 Oct 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
दक्षिणी दिल्ली में हुई नौकरानी की हत्या का खुलासा हो गया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। Delhi Murder Case दक्षिणी दिल्ली में हौज खास थाने की पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुए हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। साथ काम करने वाले ड्राइवर ने ही गियर वायर से नौकरानी का गला घोंट दिया था। अवैध संबंधों को छिपाने के लिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

Delhi House Maid Murder Case पुलिस ने मंगलवार को आरोपित ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गियर वायर भी बरामद की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नौकरानी ने की थी शिकायत

दक्षिणी जिला पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि 26 सितंबर को पंचशील पार्क निवासी एक महिला ने हौज खास थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसमें नौकरानी द्वारा 43,000 रुपये नकदी चुराकर घर से भाग जाने का आरोप था। पुलिस ने जांच शुरू की। इस दौरान पता चला कि शिकायतकर्ता ने एक पार्ट-टाइम ड्राइवर जितेंद्र को भी रखा था, जो सप्ताह में तीन दिन काम करता था और उनकी 95 वर्षीय बुआ को सीनियर सिटीजन क्लब ले जाता था।

पुलिस को किया था गुमराह

पुलिस की जांच में पता चला कि घटना वाले दिन ड्राइवर दोपहर में सीनियर सिटीजन क्लब से जल्दी निकल गया था। उसने पंचशील पार्क में एक अन्य घर में भी काम करने की बात कही। जबकि वह उस दिन पंचशील पार्क गया ही नहीं। उसने झूठी जानकारी देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन लगातार पूछताछ में उसने अपने साथी के साथ मिलकर नौकरानी की गला घोंटकर हत्या करने और उसके शव को नोएडा में फेंकने की बात कबूल कर की।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: दिलशाद का मोबाइल खाेलेगा कई राज, हिंदू लड़कियों को सोशल मीडिया पर फंसाकर करते थे ब्लैकमेल

वहीं, ड्राइवर की निशानदेही पर नौकरानी का शव नोएडा में एक बोरे में मिला। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त गियर वायर भी बरामद की। मृतका झारखंड की रहने वाली थी और तलाकशुदा थी।

अवैध संबंध छिपाने के लिए की थी वारदात

आरोपित जितेंद्र ने बताया कि मृतका के साथ उसके संबंध थे। हाल ही में उनके रिश्तों में खटास आ गई थी। जितेंद्र मूल रूप से हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है और शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं। यहां खानपुर में वह किराए के मकान में रहता है। अवैध संबंधों को छिपाने के लिए उसने उसकी हत्या कर दी और पुलिस से बचने के लिए शव को नोएडा में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड शर्मसार: सगे बेटे ने 65 वर्षीय मां से किया दुष्कर्म, सोने के बहाने ले गया कमरे में और की हैवानियत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें