Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi House Collapse: अमन विहार में दो मंजिला इमारत ढही, एक युवक पर गिरा मलबा

Delhi Crime News दिल्ली के अमन विहार में दो मंजिला इमारत ढह गई। उस इमारत के बेसमेंट में काम चल रहा था। मकान के साथ गली से निकल रहे एक युवक पर मलबा जा गिरा जिससे युवक घायल हो गया। वहीं साथ वाले घर पर मलबा गिरने से छत टूट गई। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 11 Aug 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के अमन विहार में गिरा घर।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। अमन विहार थाना क्षेत्र स्थित हरी एन्क्लेव में आज सुबह आठ बजे एक दो मंजिला इमारत अचानक ढह गई। मकान के साथ गली से निकल रहे एक युवक पर मलबा जा गिरा, जिससे युवक घायल हो गया। वहीं, साथ वाले घर पर मलबा गिरने से छत टूट गई।

नीचे कमरे में सो रहे परिवार के पांच सदस्यों ने भागकर अपनी जान बचाई। गली में खड़ी तीन मोटरसाइकिल भी मलबे में दबने से क्षतिग्रस्त हो गई। बिजली का पोल भी टूटकर नीचे गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

कई दिनों से मरम्मत का चल रहा था काम

पुलिस घेराबंदी कर मामले की जांच कर रही है। पीड़ित पडो़सी ने बताया कि 70 गज में दो मंजिला मकान बना हुआ है। कई दिनों से मकान मालिक भूतल पर मरम्मत का काम करवा रहा था।

कुछ पिलर हटाए गए थे, जिससे मकान कमजोर होने की वजह से आज सुबह भरभरा कर गिर गई। गनीमत रही की इस हादसे में किसी की जना नहीं गई। फिलहाल  इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र से दबोचे तीन साइबर जालसाज, महिला से शेयर मार्केट में निवेश के नाम पर ठगे 32 लाख