Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: जूस के पैकेट में छिपाया करोड़ों का सोना, दिल्ली एयरपोर्ट पर 4204 ग्राम सोने की ईंट के साथ यात्री गिरफ्तार

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर सोना तस्करी के एक मामले में थाइलैंड से लौटे एक भारतीय यात्री को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित ने जूस के पैकेट में सोने की ईंटें छिपाई हुई थी। आरोपित यात्री के पास से बरामद सोने का वजन करीब 4204 ग्राम है। कस्टम अधिकारी ने बरामद सोने की कीमत करीब करोड़ों रुपये आंकी जा रही है।

By Gautam Kumar MishraEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 21 Nov 2023 09:20 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली एयरपोर्ट पर 4204 ग्राम सोने की ईंट के साथ यात्री गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आईजीआई एयरपोर्ट पर सोना तस्करी के एक मामले में थाइलैंड से लौटे एक भारतीय यात्री को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित यात्री के पास से बरामद सोने का वजन करीब 4204 ग्राम है। कस्टम अधिकारी ने बरामद सोने की कीमत करीब 2.24 करोड़ आंकी है। मामले की जांच जारी है।

जूस के पैकेट में छिपाई सोने की ईंट

कस्टम अधिकारी ने बताया कि आरोपित ने जूस के पैकेट में सोने की ईंटें छिपाई हुई थी। आरोपित को तब पकड़ा गया जब वह बड़े आत्मविश्वास से ग्रीन चैनल पार कर रहा था। संदेह के आधार पर जब कस्टम अधिकारियों ने उसे रोका तो पाया कि उसके पास जूस के कई पैकेट हैं।

आरोपित को कस्टम अधिकारियों ने दबोचा

पूछताछ के दौरान संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने के बाद अधिकारियों ने पैकेट की जांच करने का निश्चय किया। जब जूस के टेट्रा पैक को खोला गया तो पाया कि अंदर बड़ी ही सावधानी से सोने की ईंटों को को काले रंग के कागज में छिपा कर अंदर रखा गया है। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढे़ं- दिल्ली भाजपा अध्यक्ष को चुनाव आयोग का कारण बताओ नोटिस, सीएम केजरीवाल की छवि खराब करने को लेकर AAP ने की थी शिकायत