Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली एयरपोर्ट पर काम करने वाला लोडर गिरफ्तार, महंगे सामान की करता चोरी; 13 महंगी घड़ियां और आईफोन बरामद

Delhi Crime News दिल्ली की आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने हाथ में बांधने वाली 13 महंगी घड़ियां और एक आईफोन 14 प्रो मैक्स बरामद किया है। इससे पुलिस को इसी साल जून में दर्ज हुए एक केस को भी सुलझाने में सफलता मिली है। पुलिस कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक एयरपोर्ट पर काम करने वाला लोडर भी शामिल है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Thu, 14 Sep 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली एयरपोर्ट पर काम करने वाला लोडर गिरफ्तार, महंगे सामान की करता चोरी; 13 महंगी घड़ियां और आईफोन बरामद

नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली की आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने हाथ में बांधने वाली 13 महंगी घड़ियां और एक आईफोन 14 प्रो मैक्स बरामद किया है। इससे पुलिस को इसी साल जून में दर्ज हुए एक केस को भी सुलझाने में सफलता मिली है। पुलिस कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक एयरपोर्ट पर काम करने वाला लोडर भी शामिल है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि एयरपोर्ट से सामान चोरी होने के मामले सामने आने के बाद से शिकंजा कसा जा रहा है। पुलिस ऐसे लोगों की तलाश कर रही है जो एयरपोर्ट से सामान, बैग, मोबाइल, घड़ियों की चोरी करते हैं। पुलिस ने अब तक 25 लोगों को गिरफ्तार किया है, जो सामानों की चोरी करने में शामिल थे। साथ ही उनसे चोरी का सामान बरामद कर लिया है।

कनाडा जा रहे परिवार के सामान की हुई चोरी

दिल्ली के रहने वाले अनिल कपूर ने जून में आईजीआई एयरपोर्ट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अपने परिवार के साथ कनाडा जा रहे थे। शिकायत के अनुसार, परिवार ने लुफ्थांसा एयरलाइंस से व्हीलचेयर ली।

वहीं, अनिल कपूर के पास एक आईफोन-14 प्रो मैक्स 2टीबी था। इसकी कीमत एक लाख 75 हजार रुपये थे। मोबाइल को वो अपने बेटे के लिए गिफ्ट में देने वाल थे, जो कनाडा में रहता है।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime News: कहासुनी में जीजा ने साले की उंगली चबाई, बचकर भागा तो ईंट से किया हमला

यात्रियों के सामान पर रखता नजर

अनिल ने आरोप लगाया कि जब चेक-इन कर रहे थे तो उसी समय उन्होंने अपने सामान में मोबाइल रखा था। यह व्हीलचेयर पर सहायता करने वाले शख्स ने यह सब देख लिया था। आरोप लगाया कि जब वो कनाडा पहुंचे और अपना सामान देखा तो पता चला कि बैग का लॉक टूटा हुआ था। उसमें रखा आईफोन भी गायब था।

पुलिस ने सामान चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें उनके पास आईफोन भी बरामद हुआ है। साथ ही 13 महंगी घड़ियां भी बरामद हुई हैं, जो उन्होंने अलग-अलग चोरियों से चुराईं थी।

ये भी पढ़ें- Delhi: सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंकित चौहान हत्याकांड के आरोपित को नहीं मिली जमानत, हाईकोर्ट का राहत देने से इनकार

आरोपियों के पास बरामद हुआ ये सामान

एयरपोर्ट पुलिस के लगातार प्रयास की वजह से 35 चोरी हुए मोबाइल, एक इनोवा कार, मोटरसाइकिल, सात घरेलू सामान, 10 सोने की चीजें, आठ चांदी की चीजें और 13 महंगी घड़ियां बरामद की जा चुकी हैं। यह सब बरादमगी इसी वर्ष हुई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें