Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: 'दो करोड़ रुपये और दो किलो सोना चाहिये...' नीरज बवाना गैंग का बदमाश बताकर दिल्ली के ज्वेलर्स से मांगी रंगदारी

Delhi News दिल्ली के संगम विहार के सुनार अनुराग से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। आरोपित ने खुद को नीरज बवाना गिरोह का बदमाश बताकर दो करोड़ रुपए और दो किलो सोना की मांग है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर पीड़ित के पूर्व कर्मचारी को हिरासत में लिया है।

By shani sharma Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Wed, 27 Dec 2023 10:03 PM (IST)
Hero Image
नीरज बवाना गैंग का बदमाश बताकर दिल्ली के ज्वेलर्स से मांगी रंगदारी

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। बदमाश ने संगर विहार थानाक्षेत्र में एक ज्वेलर्स से दो करोड़ रुपये और दो किलो ग्राम सोने की रंगदारी मांगी है। आरोपित ने कुख्यात नीरज बवाना गिरोह के नाम से रंगदारी मांगी। नकदी और सोना न देने पर आरोपित ने हत्या की धमकी दी है।

घर के पास ही आभूषण की दुकान

इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में अनुराम शर्मा ने बताया कि वह परिवार के साथ संगम विहार में रहते हैं। उनकी घर के पास ही आभूषण की दुकान है। दुकान पर अधिकतर अनुराग के पिता प्रवेश शर्मा रहते हैं। अनुराग ने बताया कि उनका कभी भी किसी से कोई विवाद नहीं रहा।

अनुराग ने बताया कि एक नंबर से उनके पास धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। एक नंबर से उनके पास कॉल आई। काल करने वाले ने अनुराग से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और फोन काट दिया। इसके बाद पीड़ित के पिता के पास कॉल की। उन्होंने कॉल काट दी।

मांग पूरी नहीं हुई तो...

इसके बाद आरोपित ने अनुराग के छोटे भाई का नाम लेकर कॉल की। आरोपित ने कहा कि वह नीरज बवाना गिरोह से बात कर रहा है। बदमाश ने पीड़ित से कहा कि उसे दो करोड़ रुपये और दो किलोग्राम सोना चाहिए। यदि मांग पूरी नहीं हुई तो नये साल पर परिणाम मिल जाएगा।

आरोपित ने पीड़ित से कहा कि उसके पूरे परिवार की डिटेल उनके पास है। तब पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि धमकी देने वाला पीड़ित का पूर्व कर्मचारी है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें