Move to Jagran APP

Delhi Kanjhawala Case: जिसने भरा पेट, उसे भी निधि ने दी गाली; आसपास के लोगों को चुप रहने की दे रही धमकी

Delhi Kanjhawala Death सुल्तानपुरी मामले में निधि की गली के लोग खुलकर मीडिया के सामने आ रहे हैं। वह निधि के बारे में हर बात बता रहे हैं। वह गली के लोगों को चुप रहने की धमकी दे रही है। बुधवार रात को उसने लोगों से गाली-गलौज की थी।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 07 Jan 2023 03:07 PM (IST)
Hero Image
जिसने भरा पेट, उसे भी निधि ने दी गाली; आसपास के लोगों को चुप रहने की दे रही धमकी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुल्तानपुरी मामले में निधि की गली के लोग खुलकर मीडिया के सामने आ रहे हैं। वह निधि के बारे में हर बात बता रहे हैं। इससे निधि बौखलाई हुई है। वह गली के लोगों को चुप रहने की धमकी दे रही है। बुधवार रात को उसने लोगों से गाली-गलौज की थी।

गुरुवार रात को उसने उस परिवार के लोगों से भी गाली गलौज की है, जो कुछ दिन से उसे खाना खिला रहे थे। ऐसे में गली के लोग काफी गुस्साए हुए हैं। दरअसल बीते कुछ दिनों से अंजलि की दोस्त निधि घर पर ही थी। उसे खाना पड़ोसी ही बनाकर भिजवा रहे थे।

जब पड़ोसी खाना देने गए

गुरुवार को उस परिवार के सदस्यों ने निधि के बारे में मीडिया कर्मियों से बात की। सूत्रों के अनुसार, रात के समय जब पड़ोसी खाना देने के लिए गए तो वह उन पर गुस्सा हो गई। उनसे गाली गलौज करने लगी। पड़ोसियों से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम निधि से कोई संबंध नहीं रखना चाहते।

पूछताछ के लिए निधि को लेकर गई पुलिस पूछताछ के लिए निधि को पुलिस शुक्रवार सुबह उसके घर से लेकर गई। इस दौरान पुलिस ने निधि से काफी सवाल किए।

ये भी पढ़ें- Kanjhawala Case: 'अंजलि और निधि की पैसों को लेकर होटल में हुई मारपीट, फिर दोनों एक साथ निकल गए', दोस्त का दावा

पुलिस ने निधि से की पूछताछ

उससे पूछा गया कि वह कितने बजे होटल से निकली व कितने बजे हादसा हुआ। रास्ते में वह किसी से मिली थी या नहीं, इसको लेकर भी पूछताछ की गई। निधि की मां सुदेशी भी सुल्तानपुरी में ही रहती है। सिर्फ ब्लाक अलग है। निधि कई वर्षों से अपनी मां के घर नहीं गई है।

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- Delhi Kanjhawala Case: अंजलि को मारने वाली कार में पांच नहीं बल्कि चार लोग बैठे थे, आरोपियों ने इसलिए बोला झूठ

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।