Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kanjhawala Death Case: लड़की का शव देख कांप गई डॉक्टरों की रूह; सिर, दोनों पैर और आधा शरीर रगड़ने से हुआ गायब

सुल्तानपुरी हादसे में मरने वाली युवती के शव का सोमवार को लोक नायक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम से पहले जिन-जिन लोगों ने उसके शव को देखा उनकी रूह कांप गई। शव की स्थिति ऐसी थी कि लोगों से उसके बारे में बयां नहीं किया जा सकता है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 03 Jan 2023 12:20 AM (IST)
Hero Image
लड़की का शव देख कांप गई डॉक्टरों की रूह; सिर, दोनों पैर और आधा शरीर रगड़ने से हुआ गायब

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुल्तानपुरी हादसे में मरने वाली युवती के शव का सोमवार को लोक नायक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम से पहले जिन-जिन लोगों ने उसके शव को देखा उनकी रूह कांप गई। शव की स्थिति ऐसी थी कि लोगों से उसके बारे में बयां नहीं किया जा सकता है।

मेडिकल वेलफेयर की टीम के हिस्सा दुष्यंत ने बताया कि युवती का आधा सिर, दोनों पैर, और करीब आधा शरीर सड़क पर रगड़ने के कारण गायब हो गए हैं। देखने से ऐसा लग रहा है कि युवती के साथ साजिशन ऐसा किया गया है।

लड़की के साथ हुई बर्बरता

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी। शव गृह में मौजूद पीड़िता के जानकार डा भूपेंद्र चौरसिया ने बताया कि यह एक बर्बर तरीके से की गई हत्या है। शुरुआत में जिला पुलिस की ओर से मामले की हल्के में लेकर जांच की गई। पुलिस कही कहानी में अभी भी कई झोल है, जिनके कुछ जवाब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मिलने की उम्मीद है।

शव की 23 तस्वीरें पुलिस ने फोरेंसिक टीम से की साझा

शव की 23 तस्वीरें पुलिस के पास हैं। इन तस्वीरों को पुलिस ने फोरेंसिक टीम से साझा किया है। सूत्रों ने बताया कि शव के पिछले हिस्से में सबसे ज्यादा जख्म हैं। यह तस्वीरें काफी वीभत्स हैं। तस्वीरों में सिर फटा हुआ दिख रहा है, घसीटने की वजह से शव का पिछला हिस्सा बुरी तरह जख्मी दिखाई दे रहा है। हाथ और पैर पूरी तरह फट चुके दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम को भी दिखाई गई हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Horror Incident: दिल्ली में एक ऐसी घटना, जिसने देश को झकझोर कर रख दिया; CCTV फुटेज देख कांप जाएगी रूह

ये भी पढ़ें- Delhi Horror Killing: कंझावला मामले में दो आरोपियों का कबूलनामा, 'हम शराब के नशे में थे, लड़की कार में फंस गई'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर