Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Kanjhawala Case: डर की वजह से नहीं दी घटना की जानकारी, मृतका की दोस्त का बयान दर्ज

Delhi kanjhawala Girl Accident latest News दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में युवती की दर्दनाक मौत के मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। हादसे के वक्त युवती के साथ स्कूटी पर एक और लड़की मौजूद थी जो घटना के बाद चली गई थी।

By Abhishek TiwariEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 03 Jan 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
Delhi kanjhawala Girl Accident latest News: कंझावला हॉरर केस को लेकर लोगों में आक्रोश

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। नव वर्ष पर बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में दर्दनाक दुर्घटना घटी। राजधानी में हुए इस सड़क हादसे में युवती की मौत के बाद सड़कों पर उसके शव के साथ हुई दरिंदगी को लेकर दिल्ली सहित देशभर में लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। 

एक्सीडेंट में दूसरी लड़की को नहीं आई ज्यादा चोट

कंझावला हॉरर केस को लेकर आज मंगलवार को नया मोड़ सामने आया है। दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त सागर प्रीत हुड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बताया, "सुल्तानपुरी की घटना में एक नया तथ्य सामने आया है, जिसके अनुसार घटना के समय मृतका के साथ एक और युवती थी। उसके मुताबिक घटना के वक्त वो थी और उसे कोई चोट नहीं आई थी। अब हमारे पास एक चश्मदीद है। वह पुलिस का सहयोग कर रही है। उनका बयान 164 सीआरपीसीके तहत दर्ज किया गया है। ये आरोपितों को सजा दिलाने में महत्वपूर्ण साबित होगा। जांच जारी है। दिल्ली पुलिस जल्द ही जांच पूरी कर लेगी। अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।"

पुलिस के मुताबिक, एक्सीडेंट में दूसरी लड़की को ज्यादा चोट नहीं आई है। वह जांच में पुलिस का सहयोग कर रही है। जब गाड़ी की टक्कर हुई तो वो डर गई थी जिसकी वजह से उसने किसी को कुछ नही बताया। उसका घर घटना स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर है। वह पैदल ही घर चली गई थी। उसने बताया कि हादसे में गलती कार सवारों की थी जबकि आरोपितों ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि स्कूटी सड़क पर लहरा रही थी जिसकी वजह से टक्कर हुई। पुलिस दोनों तरफ के बयानों की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतिका का एक साल पहले भी एक्सीडेंट हुआ था। ऑटोप्सी रिपोर्ट में युवती का यौन उत्पीड़न नहीं होने की बात सामने आई है।

यह है पूरा मामला 

नव वर्ष पर कंझावला इलाके में शराब के नशे में धुत तेज रफ्तार बलेनो कार चालक ने पहले तो स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। इसके बाद टक्कर लगने से जमीन पर गिरी युवती के टायर के बीच में फंस जाने पर चालक उसे करीब 10-12 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया।

हादसे में उड़ गए युवती के शव के चीथड़े

इस दर्दनाक हादसे में युवती के शव के चीथड़े उड़ गए। उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं बचे। इतना ही नहीं हादसे में युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से कटकर अलग हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त कार में पांच युवक सवार थे, सभी नशे में धुत थे और उन्होंने तेज आवाज में गाना बजा रखा था।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज मंगलवार को पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करेंगे। इससे पहले उन्होंने हादसे को लेकर दुख जताते हुए आरोपितों पर सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही।

ये भी पढ़ें- 

Delhi Kanjhawala Case: होटल से अपनी दोस्त के साथ निकलती दिख रही युवती, हादसे से पहले का CCTV फुटेज आया सामने

Delhi Kanjhawala Death Case: शव से उठता रहा धुआं, कार में छलकते रहे जाम; चश्मदीदों ने किया दावा

Delhi Kanjhawala Death Case: एक्सीडेंट के वक्त युवती के साथ स्कूटी पर थी एक और लड़की, घटना के बाद मौके से भागी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें