Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Horror Killing: कंझावला मामले में दो आरोपियों का कबूलनामा, 'हम शराब के नशे में थे, लड़की कार में फंस गई'

Delhi Kanjhawala Death Case दिल्ली पुलिस द्वारा मामले की जांच में पीड़िता के स्वजन मामले में पुलिस की जांच पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि एफआइआर में पांच आरोपितों में से दीपक खन्ना और अमित खन्ना के शराब के पीने की बात का जिक्र हैं।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 03 Jan 2023 12:02 AM (IST)
Hero Image
कंझावला मामले में दो आरोपियों का कबूलनामा, हम शराब के नशे में थे, लड़की कार में फंस गई थी'

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस द्वारा मामले की जांच में पीड़िता के स्वजन मामले में पुलिस की जांच पर लापरवाही के आरोप लगा रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में दर्ज की गई एफआइआर में पांच आरोपितों में से दीपक खन्ना और अमित खन्ना के शराब के पीने की बात का जिक्र हैं। लेकिन पुलिस आरोपितों के शराब पीने की बात को आधिकारिक रूप से कह रही है कि वह उनके के मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकती है।

इनकी है कार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कार बुध विहार के लोकेश के नाम पर हैं पंजीकृत हैं। पुलिस लोकेश के पास पहुंची तो पता चला कि उसने अपनी कार को रोहिणी सेक्टर एक के रहने वाले अपने जीजा आशुतोष को दी हुई है। पुलिस ने आशुतोष से पूछताछ की तो पता चला कि आशुतोष ने उक्त कार को दीपक खन्ना और अमित खन्ना को 31 दिसंबर शाम सात बजे दी थी।

सुबह पांच बजे खड़ी की कार

जांच में पता चला है कि आरोपितों ने एक जनवरी सुबह पांच बजे कार को दुर्घटनाग्रस्त हालत में आशुतोष के घर पर खड़ी की थी। आरोपित अमित और दीपक ने आशुतोष को बताया था कि उन्होंने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मारी है। दोनों ने यह भी बताया था कि हादसे के दौरान वह शराब के नशे में थे। अब बड़ा सवाल यह है कि आशुतोष ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को क्यों नहीं दी?

ये भी पढ़ें- Delhi Kanjhawala Death Case: 5 घंटे FSL टीम ने जुटाए साक्ष्य, आरोपियों के लिए ब्लड सैंपल; कार के नीचे मिला खून

FIR में क्या लिखा?

एफआईआर में कहा गया है कि चार आरोपियों में से दो आरोपी दीपक खन्ना और अमित खन्ना ने 31 दिसंबर, 2022 की शाम करीब 7 बजे अपने एक दोस्त से कार उधार ली। 1 जनवरी, 2023 को सुबह करीब 5 बजे अपने घर पर कार वापस खड़ी कर दी। दीपक और अमित ने खुलास किया कि उन्होंने एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मारी और दुर्घटनास्थल से भागकर कंझावला पहुंचे। उन्होंने बताया कि वो नशे में थे।

दीपक खन्ना कार चला रहा था, आरोपी मनोज मित्तल ड्राइवर की सीट के बगल में बैठा था। मिथुन कुमार और अमित खन्ना कार की पिछली सीट पर थे। प्राथमिकी में कहा गया है कि दुर्घटनास्थल से भागकर उन्होंने कंझावला रोड पर जौंटी गांव के पास कार रोकी, जहां उन्हें कार के नीचे पीड़ित महिला का शव फंसा मिला।

ये भी पढ़ें- Delhi Horror Incident: दिल्ली में एक ऐसी घटना, जिसने देश को झकझोर कर रख दिया; CCTV फुटेज देख कांप जाएगी रूह

ये भी पढ़ें- New Year के पहले सोमवार को ठिठुरी दिल्ली, 5.5 डिग्री पहुंचा पारा; 4 इलाकों का गंभीर श्रेणी में पहुंचा AQI

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर