Move to Jagran APP

Delhi Kanjhawala Case: अंजलि को मारने वाली कार में पांच नहीं बल्कि चार लोग बैठे थे, आरोपियों ने इसलिए बोला झूठ

Delhi Girl Accident सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र के कंझावला में कार से घसीटकर हत्या के मामले में एक और खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि उस दौरान कार में पांच की सिर्फ चार लोग सवार थे। बता दें कि मामले में एक छठा आरोपी भी गिरफ्तार हो गया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Fri, 06 Jan 2023 11:22 AM (IST)
Hero Image
अंजलि को मारने वाली कार में पांच नहीं बल्कि सवार थे चार लोग, आरोपियों ने इसलिए बोला झूठ

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र के कंझावला में कार से घसीटकर हत्या के मामले में एक और खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि उस दौरान कार में पांच की सिर्फ चार लोग सवार थे। बता दें कि मामले में एक छठा आरोपी भी गिरफ्तार हो गया है, जो कार मालिक है। फिलहाल सातवें आरोपी की तलाश जारी है।

पुलिस ने बताया कि एक जनवरी की रात बलेनो कार में केवल चार आरोपित ही सवार थे। दीपक खन्ना जिसने घटना के दौरान कार चलाने की जिम्मेदारी ली थी वह नहीं था। उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए कार चलाने को जिम्मेदारी अपने ऊपर ली थी, क्योंकि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस है।

पुलिस का कहना है कि दीपक इस मामले में गिरफ्तार है। इसलिए इससे केस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इसने पुलिस को गुमराह किया है। केस में आपराधिक साजिश रचने की धारा पहले से लगी हुई है।

छठा आरोपी गिरफ्तार

सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र के कंझावला मामले में दिल्ली पुलिस ने छठे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, कार आशुतोष की थी, जिससे इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था। अभी सातवें आरोपित अंकुश खन्ना की तलाश जारी है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि वह इस आरोपित को भी जल्द ही पकड़ लेगी।

आशुतोष व अंकुश ने बताए थे बचने के रास्ते

दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित अमित असल में अंकुश का भाई है। घटना के बाद रास्ते से ही फोन कर उसने बता दिया था कि कार से कुचलकर एक युवती को मार डाला है। इसके बाद आशुतोष व अंकुश ने उसे बचने के तरीके बताए। दोनों ने पांचों आरोपितों को बचाने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें- Kanjhawala Death Case: निधि के खिलाफ आगरा में दर्ज है ड्रग्स तस्करी का केस, मां ने किया बचाव

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।