Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: लड़की के इग्नोर करने से गुस्से में था गौरव, मोबाइल पर दिखे थे किसी और से बात करने के मैसेज

पीड़िता के स्वजन का कहना है कि उनके बीच कोई प्रेम-प्रसंग नहीं था। लड़का मानसिक बीमार है। वह अपने हाथ की नस इत्यादि काटकर पीड़िता को फोन पर भेजता था। उसने कई बार पीड़िता के कार्यालय में हंगामा भी किया था। पीड़िता द्वारा किसी और से मैसेज से बात किए जाना करीब एक साल पहले दोनों के बीच मनमुटाव की वजह बना था।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sat, 14 Oct 2023 07:55 AM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: लड़की के इग्नोर करने से गुस्से में था गौरव

रजनीश कुमार पाण्डेय, दक्षिणी दिल्ली। लाडो सराय में युवती को चाकू से गोदने के मामले में आरोपी गौरव पाल और पीड़िता के बीच में पीड़िता द्वारा किसी और से मैसेज से बात किए जाना करीब एक साल पहले मनमुटाव की वजह बना था।

वारदात वाले दिन भी आरोपी अपनी कार से पीड़िता के पास आया हुआ था और पीड़िता को गाड़ी से छोड़ने को बोल रहा था। जब पीड़िता नहीं मानी, तो उसने चाकू से वार कर दिया। पीड़िता एम्स ट्रामा सेंटर में उपचाराधीन हैं।

"मानसिक बीमार है लड़का"

वहीं, पीड़िता के स्वजन का कहना है कि उनके बीच कोई प्रेम-प्रसंग नहीं था। लड़का मानसिक बीमार है। वह अपने हाथ की नस इत्यादि काटकर पीड़िता को फोन पर भेजता था। उसने कई बार पीड़िता के कार्यालय में हंगामा भी किया था। इसके चलते पीड़िता वर्क फ्रॉम होम कर रही थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में सामने आया है कि करीब एक साल पहले आरोपी ने पीड़िता को प्रेम प्रसंग के दौरान एक वन प्लस का मोबाइल फोन उपहार में दिया था।

कुछ समय बाद फोन में कुछ तकनीकी गड़बड़ी आई, तो मोबाइल फोन इंश्योरेंस पीरियड में होने के नाते आरोपी ने उसे बनवाने के लिए पीड़िता से ले लिया।

Also Read-

Delhi Crime: मम्मी, मुझे हॉस्पिटल लेकर चलो जल्दी...', एकतरफा प्यार में मनचले ने लड़की को चाकू से गोदा

किसी और लड़के से बातचीत करने से नाराज था गौरव

फोन की मरम्मत कराने के दौरान आरोपी को पीड़िता के फोन में किसी और लड़के से बातचीत के कुछ मैसेज दिख गए। इसको लेकर आरोपी काफी भड़क गया और उस समय पीड़िता से झगड़ा लड़ाई करने लगा। इसके बाद यही मामला बढ़ते-बढ़ते इस कदर बढ़ता चला गया कि आरोपी को पीड़िता के नौकरी करने से भी परेशानी होने लगी।

Also Read-

Delhi Crime: एक तरफा प्यार में पड़े आशिक के सिर पर खून सवार, युवती पर किए चाकू से ताबड़तोड़ 15 वार

वह पीड़िता को नौकरी छोड़ने के लिए कहने लगा और पीड़िता के कार्यालय में हंगामा करते हुए कुछ सहकर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार भी किया।

हालांकि, मामले में पीड़िता के स्वजन ने पीड़िता को मोबाइल फोन उपहार स्वरूप मिलने से मना किया है। करीब एक महीने पहले दोनों के बीच ये झगड़ा काफी बढ़ गया और पीड़िता आरोपी को नजरअंदाज करने लगी।

पीड़िता ने कर दिया था आरोपी को ब्लॉक

इस बीच करीब 10-15 दिन पहले वो दोनों मिले भी थे, लेकिन आरोपी को पीड़िता की नजरअंदाजगी पसंद नहीं आ रही थी। वह अक्सर कॉल व मैसेज कर पीड़िता को परेशान करता रहता था। इसी के चलते बुधवार की रात पीड़िता ने आरोपी को ब्लॉक कर दिया।

चोर-चोर चिल्लाते हुए जड़ दिए चार-पांच थप्पड़

इसके बाद आरोपी बृहस्पतिवार तड़के करीब 05.30 बजे अपनी कार से पीड़िता से मिलने के लिए लाडो सराय पहुंच गया और उसका इंतजार करने लगा। जब पीड़िता वहां पहुंची, तो आरोपी उसको कार से छोड़ने को बोलने लगा।

पीड़िता ने मना किया तो उनका फोन लेने की कोशिश करने लगा। इस पर पीड़िता ने चोर चोर चिल्लाते हुए उसे चार-पांच थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद वह कैब में आकर बैठ गई जोकि उन्होंने पहले से बुक कर रखी थी और आरोपी भी उनके साथ कैब में घुस गया और ताबड़तोड़ चाकू से एक के बाद एक करीब 15 वार कर दिए। वह घर के किचन में प्रयोग किए जाने वाला चाकू अपने साथ लेकर आया था।