Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: शख्स ने पंखे से लटककर दी जान, कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं; पुलिस ने शुरू की जांच

राजधानी दिल्ली के मल्कागंज के अनारकोटी इलाके में एक शख्स ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस ने बताया कि सुबह 10 बजकर 53 मिनट पर एक पीसीआर कॉल के जरिए सब्जी मंडी थाने को इस बारे में जानकारी मिली। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शख्स ने सुसाइड क्यों किया? मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 22 Dec 2023 03:13 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के मल्कागंज इलाके में शख्स ने पंखे से लटककर दे दी जान।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मल्कागंज के अनारकोटी इलाके में एक शख्स ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस ने बताया कि सुबह 10 बजकर 53 मिनट पर एक पीसीआर कॉल के जरिए सब्जी मंडी थाने को इस बारे में जानकारी मिली। इसके बाद एसएचओ और अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचे तो कमरा बंद पाया।

इसके बाद टीम खिड़की तोड़कर कमरे में घुसी तो शख्स का शव फंदे से लटका पाया। मृतक की पहचान मल्कागंज के अनारकोटी निवासी माणिक (27) के तौर पर की गई है। शख्स ने तौलिए से पंखे में फंदा बनाकर सुसाइट कर लिया। माणिक अपने भाई के साथ शादी समारोह में दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। वह अपनी फैमिली और मां के साथ रहता था। 

ये भी पढ़ेंः Late Trains: ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री परेशान, आज 6 घंटे की देरी से रवाना होगी आनंद विहार-पटना स्पेशल; 15 अन्य भी सूची में शामिल

आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

पुलिस ने शव को उतारकर हिंदू राव अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिंक टीम को बुलाई और मामले में आगे की जांच शुरू कर दी। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शख्स ने सुसाइड क्यों किया? मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। परिवार में शोक की लहर है।

ये भी पढे़ं- Parliament Security Breach: मास्टरमाइंड ललित झा की पुलिस रिमांड 5 जनवरी तक बढ़ी, ट्रायल कोर्ट के एक आदेश के खिलाफ HC पहुंची पुलिस 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें