Move to Jagran APP

Cockroach In Iced Latte: दिल्ली के फेमस कैफे की Coffee में मिला मरा कॉकरोच, सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए रिएक्शन

आए दिन खाने-पीने की चीजों में कुछ ना कुछ मिलता रहता है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होता है और बाद चर्चा का कारण बन जाता है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के खान मार्केट के एक कैफे से आया है। यहां पर लोपेरा कैफे में एक ग्राहक ने नमकीन कारमेल कॉफी के साथ एक आइस्ड लट्टे का ऑर्डर दिया। उसमें उसे मरा हुआ कॉकरोच मिला।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 09 Oct 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
Delhi News: ग्राहक समस्या की रिपोर्ट करने के लिए कैफे में लौट। फोटो Reddit

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के एल'ओपेरा खान मार्केट में एक ग्राहक को अपने टेकअवे आइस्ड लट्टे में एक मरा हुआ कॉकरोच मिला है। ग्राहक, जो Reddit पर उपयोगकर्ता नाम "WaltzSimple6037" से जाता है, डरावनी सच्चाई को समझने से पहले शुरू में उसने कीड़े को कॉफी बीन समझ लिया।

बाद में ग्राहक समस्या की रिपोर्ट करने के लिए कैफे में लौट आया लेकिन कर्मचारियों की प्रतिक्रिया से असंतुष्ट महसूस किया। ग्राहक ने कर्मचारियों को वास्तविक चिंता का अभाव बताया और मामले को गंभीरता से लेने के बजाय केवल रोबोटिक माफी मांगी।

आइस्ड लट्टे की कीमत 315 रुपये

जोमैटो पर कैफे के मेनू के मुताबिक 365 मिलीलीटर आइस्ड लट्टे की कीमत 315 रुपये है और इसमें लगभग 63 कैलोरी होती है। हालांकि, ग्राहक के बिल से पता चला कि उनके आइस्ड लट्टे की कीमत 335 रुपये है।

Reddit पर एक पोस्ट में उपयोगकर्ता ने अपना अनुभव सुनाया। जिसमें उसने लिखा कि "मैंने आज खान मार्केट में L'Opera का दौरा किया और जाने के लिए एक आइस्ड लट्टे का ऑर्डर दिया।

पीड़ित ने पहले समझा कॉफी में बीन

जब मैंने पेय खोला तो मुझे लगा कि मैंने एक कॉफी बीन को चारों ओर तैरते हुए देखा है, लेकिन जब मैंने उसे पलटा तो वह एक भयानक कॉकरोच था। मैं गंभीरता से सवाल कर रहा हूं कि यह जगह अब कितनी साफ है।

उपयोगकर्ता ने कर्मचारियों के उदासीन रवैये पर और निराशा व्यक्त की और कैफे की समग्र सफाई के बारे में चिंता जताई। उन्होंने इसकी तुलना बैंकॉक और चीन जैसे शहरों में अच्छी तरह से विनियमित स्ट्रीट कैफे से की। जो स्वच्छता रेटिंग बनाए रखते हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

पोस्ट को तुरंत सोशल मीडिया प्रतिक्रियाएं मिलीं। कई उपयोगकर्ताओं ने अपने अविश्वास और चिंताओं को साझा किया। एक टिप्पणीकार ने कहा "मैं अब कभी भी बाहर के भोजन पर भरोसा नहीं कर सकता,"जबकि दूसरे ने चुटकी लेते हुए कहा, "हर भोजन में अतिरिक्त प्रोटीन।" अन्य लोगों ने बेहतर स्वच्छता मानकों की आवश्यकता बताते हुए ग्राहक से अधिकारियों को घटना की रिपोर्ट करने का आग्रह किया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें