Move to Jagran APP

Delhi Crime: उधार दिए 300 रुपये मांगना पड़ा भारी, युवक को चाकू से गोदकर मार डाला

दिल्ली के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में एक युवक को उधार दिए 300 रुपये मांगना भारी पड़ गया। आरोपी ने युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस ने पत्नी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

By shamse alam Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 21 Oct 2024 10:40 PM (IST)
Hero Image
उधार दिए 300 रुपये मांगने गए युवक की चाकू गोदकर हत्या।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। पड़ोसी को उधार दिए 300 रुपये मांगना एक युवक को महंगा पड़ा। आरोपी ने युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना सोमवार की दोपहर आदर्श नगर थाना क्षेत्र के लालबाग इलाके में हुई। मृतक की पहचान जफरअली के रूप में हुई है।

पीड़ित परिवार के बयान के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कर आरोपी का पता लगा रही है। उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस को दोपहर मिली सूचना

पुलिस अधिकारी ने बताया कि करीब 2:15 बजे पुलिस को लालबाग इलाके में एक युवक को चाकू मारे जाने की जानकारी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस को पता चला कि घायल युवक को उसके स्वजन बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर जा चुके हैं।

पड़ोसी को दिए थे 300 रुपये

अस्पताल पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि घायल युवक जफर अली को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया है। जांच में पता चला कि कुछ माह पहले जफर अली ने पड़ोस में रहने वाले गंजे गांधी को तीन सौ रुपये उधार दिए थे। वह लगातार उससे पैसे वापस करने के लिए कह रहे थे, लेकिन आरोपी पैसे वापस नहीं कर रहा था।

उधार के रुपये मांगे तो चाकू से किया किया हमला

सोमवार दोपहर आरोपी घर के पास ही मिल गया। जफर अली ने उससे पैसे मांगे। इस बात को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया। इसी दौरान आरोपी ने चाकू से जफर अली पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना के समय वहां मौजूद जफर की पत्नी ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से भाग गया।

ये भी पढ़ें- Delhi Blast: धमाके में इस्तेमाल केमिकल और सफेद धुआं क्यों बना पहेली, अब तक क्या और जांच एजेंसियों क्या पता चला?

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

पुलिस ने पत्नी के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी का पता लगाने में जुटी है। उसके भागने की दिशा में पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। वहीं, उसके सगे-संबंधियों से भी पुलिस पूछताछ कर आरोपी का पता लगा रही है।

पिस्टल के बल पर 62 लाख लूटने वाले पांच दबोचे

पश्चिमी दिल्ली के कापसहेड़ा थाना इलाके की निजी कंपनी में काम करने वाले डिस्ट्रीब्यूटर से पिस्टल के बल पर 62 लाख रुपये लूटने के मामले में कापसहेड़ा थाना पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान हरियाणा के गुरुग्राम के आसिफ उर्फ आर्यन, आमिर उर्फ फिरोज, हरि सिंह, चंदन सिंह, संजय अनुरागी के रूप में हुई है। आरोपितों के पास से 60 लाख रुपये नकदी व अपराध में इस्तेमाल दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।