Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में फिर चाकूबाजी: मोबाइल लूट का विरोध करना युवक को पड़ा महंगा, बदमाशों के हमले से पहुंचा अस्पताल

दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में मोबाइल छीनने का विरोध करना एक युवक को मंहगा पड़ा। युवक के सीने पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। एक दोस्त ने घायल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। घायल के दोस्त के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Fri, 29 Dec 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली पुलिस कर रही मामले की जांच। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में मोबाइल छीनने का विरोध करना एक युवक को मंहगा पड़ा। युवक के सीने पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया।

एक दोस्त ने घायल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। घायल के दोस्त के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय शुभम परिवार के साथ शालीमार स्थित सी ब्लाक में रहते हैं। देर रात वह जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास से गुजर रहा था, तभी कई बदमाश उनका रास्ता रोक खड़े हो गया।

इस दौरान एक बदमाश ने शुभम से मोबाइल छीनने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर बदमाश ने शुभम के सीने पर चाकू से हमला कर दिया।

शुभम के दोस्त अनिल ने जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस इस पूरे मामले में सीसीटीवी का सहारा ले रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर