Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Mayor Election: दिल्ली के उप महापौर पद पर भी आप का कब्जा, आले मोहम्मद ने 34 वोटों की जीत दर्ज

दिल्ली को लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बुधवार को मेयर के साथ-साथ डिप्टी मेयर भी मिल गया है। आम आदमी पार्टी के आले मोहम्मद इकबाल ने डिप्टी मेयर चुनाव में भाजपा को शिकस्त दी है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी को 147 वोट मिले है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 22 Feb 2023 06:14 PM (IST)
Hero Image
ल्ली को लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बुधवार को मेयर के साथ-साथ डिप्टी मेयर भी मिल गया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली को लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बुधवार को मेयर के साथ-साथ डिप्टी मेयर भी मिल गया है। आम आदमी पार्टी के आले मोहम्मद इकबाल ने डिप्टी मेयर चुनाव में भाजपा को शिकस्त दी है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी को 147 वोट मिले है। वहीं, भाजपा के कमल बागड़ी को इस चुनाव में 116 वोट मिले हैं। डिप्टी मेयर का चुनाव जीतने के बाद मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट किया। 

मनीष सिसोदिया ने किया ट्वीट

मनीष सिसोदिया ने लिखा कि दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी के डिप्टी मेयर चुने जाने पर आले इकबाल को बहुत बधाई।  मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा कि बीजेपी, केंद्र सरकार और LG साहब संविधान के खिलाफ जाकर चुनाव रोकने की कोशिश करते रहे, लेकिन दिल्ली की जानता ने बता दिया कि अब MCD में भी केजरीवाल। 

MCD में भी केजरीवाल..— Manish Sisodia (@msisodia) February 22, 2023

यह भी पढ़ें- Delhi Mayor Election: मेयर चुनाव जीतने के बाद शैली ओबेरॉय ने BJP पर साधा निशाना; कहा- गुंडे हारे, जनता जीतीं

यह भी पढ़ें- Delhi Mayor Shelly Oberoi: पीएचडी हैं दिल्ली की नई मेयर शैली ओबरॉय, 10 साल बाद मिला सेवा का फल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें