Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली मेट्रो में फिर रोमांस : खुल्लम-खुल्ला किसिंग के बाद कपल ने किया ये गंदा काम, वीडियो हो रहा वायरल

Delhi Metro Viral Video दिल्ली मेट्रो में लोगों की अजीब हरकत का एक के बाद एक वीडियो सामने आता रहा है। हालांकि डीएमआरसी की चेतावनी का लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा है। अब मेट्रो से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कपल मेट्रो कोच के अंदर यात्रियों के बीच रोमांस कर रहा है।

By Shyamji TiwariEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 22 Nov 2023 08:51 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मेट्रो में खुल्लम खुल्ला किस करते कपल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मेट्रो में डांस, रील्स बनाना और अश्लीलता अब आम हो चला है। पिछले कुछ महीनों से दिल्ली मेट्रो में लोगों की अजीब हरकत का एक के बाद एक वीडियो सामने आता रहा है। लोगों की हरकतों को लेकर डीएमआरसी ने कई बार कार्रवाई करने की चेतावनी भी जारी की।

डीएमआरसी की चेतावनी का नहीं असर

हालांकि, डीएमआरसी की चेतावनी का लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा है। दिल्ली मेट्रो काफी समय से वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में है। अब मेट्रो से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कपल मेट्रो कोच के अंदर यात्रियों के बीच रोमांस कर रहा है।

मेट्रो में बेपरवाह किस करते कपल

वीडियो में कपल एक-दूसरे के सामने खड़े हैं। इसके बाद एक दूसरे के गले लगने लगते हैं और फिर दोनों किस भी करने लगे। हालांकि, इस दौरान लड़की काफी शर्माती नजर आई। खास बात है कि कपल के रोमांस का यह कोई पहला वीडियो नहीं वायरल हो रहा है। 

इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो में कपल के रोमांस, लोगों की अश्लीलता, मेट्रो में डांस और कोच में बोतल में पेशाब करने वीडियो सामने आ चुका है। सितंबर महीने में वायरल हुए वीडियो में एक कपल चलती मेट्रो में किस करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो दिल्ली मेट्रो के द्वारका मोड़ के पास का बताया जा रहा है।

बोतल में पेशाब करने लगा युवक

इसके अलावा एक वायरल वीडियो में एक व्यक्ति मेट्रो ट्रेन के अंदर गेट के पास हरे रंग की कोल्ड ड्रिंक की बोतल में पेशाब करता दिखाई दे रहा है। वीडियो में पीले रंग की शर्ट और जींस पैंट पहना शख्स मेट्रो ट्रेन में पेशाब करता नजर आया। इस दौरान मेट्रो के अंदर मौजूद एक अन्य व्यक्ति उसकी इस हरकत के लिए टोकता दिखा।

यह भी पढ़ें- Delhi Metro VIDEO: दिल्ली मेट्रो में रोमांस का नया वीडियो वायरल, एक-दूसरे से लिपटे दिखे कपल