Move to Jagran APP

Delhi Metro: दीवाली को लेकर मेट्रो ने की खास तैयारी, अब मंगलवार और बुधवार को लगाएगी अतिरिक्त फेरे

डीएमआरसी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा दिल्ली मेट्रो सभी यात्रियों के लिए सुगम और अधिक सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए मंगलवार और बुधवार को 60 अतिरिक्त फेरे लगा रही है। अधिकारियों के अनुसार फिलहाल मेट्रो की प्रतिदिन लगभग 4000 फेरे हैं। DMRC ने कहा कि भीड़ और प्रदूषण से बचने के लिए मेट्रो का इस्तेमाल जरूर करें।

By Agency Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 28 Oct 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मेट्रो मंगलवार और बुधवार को लगाएगी अतिरिक्त फेरें।
पीटीआई, नई दिल्ली। त्योहारी सीजन के मद्देनजर यात्रियों की सुविधा बढ़ाने और भीड़भाड़ कम करने के लिए दिल्ली मेट्रो मंगलवार और बुधवार को 60 अतिरिक्त फेरे लगाएगी। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने लोगों से यातायात और प्रदूषण से बचने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने का आग्रह किया है।

डीएमआरसी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "दिल्ली मेट्रो सभी यात्रियों के लिए सुगम और अधिक सुविधाजनक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए मंगलवार और बुधवार को 60 अतिरिक्त फेरे लगा रही है।" अधिकारियों के अनुसार, फिलहाल मेट्रो की प्रतिदिन लगभग 4,000 फेरे हैं।

मेट्रो में सफर कर प्रदूषण से बचें: DMRC

इसमें कहा गया है, "चाहे आप त्योहारी बाजारों में जा रहे हों, दोस्तों और परिवार से मिलने जा रहे हों या बस शहर की सैर कर रहे हों, मेट्रो का चयन करके यातायात और प्रदूषण से बचें। आइए इस त्योहारी सीजन को हर सवारी के साथ परेशानी मुक्त और टिकाऊ बनाएं।"

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।