Move to Jagran APP

दिल्ली मेट्रो इस प्रतियोगिता को कर रहा प्रमोट, हिस्सा लेने वालों को मिलेगा 6 लाख रुपये तक के नकद इनाम और अन्य पुरस्कार; आप भी जानें

दिल्ली की लाइफ लाइन दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन समय-समय पर आमजन की जागरूकता के लिए भी तरह-तरह के कैंपेन चलाता रहता है। इन दिनों मेट्रो की ओर से लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव की जानकारी देने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 08:12 AM (IST)
मेट्रो की ओर से यूनिटी इन क्रिएटिविटी के तहत रंगोली बनाना प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। दिल्ली की लाइफ लाइन दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन समय-समय पर आमजन की जागरूकता के लिए भी तरह-तरह के कैंपेन चलाता रहता है। इन दिनों मेट्रो की ओर से लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव की जानकारी देने के लिए जागरूक किया जा रहा है। युवाओं की क्रिएटिविटी को जागरूक करने के लिए भी मेट्रो की ओर से प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती रहती है। इसी कड़ी में मेट्रो की ओर से यूनिटी इन क्रिएटिविटी के तहत रंगोली बनाना प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।

— Delhi Metro Rail Corporation I कृपया मास्क पहनें😷 (@OfficialDMRC) January 10, 2022

दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन की ओर से अपने ट्विटर हैंडल से इस बारे में एक ट्वीट भी किया गया है। इस ट्वीट में ये सारी डिटेल्स पोस्ट की गई है। ट्वीट में लिखा गया है कि #UnityInCreativity 'रंगोली बनाना' प्रतियोगिता के लिए प्रविष्टि जमा करने की अंतिम तिथि 14.01.2022 है। जल्दी! भाग लें और 6 लाख तक के नकद पुरस्कार और अन्य पुरस्कार जीतें। मेट्रो मैनेजमेंट की ओर से अमृत महोत्सव के तहत इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।

जब से दिल्ली में कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा है उसके बाद से तमाम महकमे अपने-अपने एकाउंट से लोगों को जागरूक करने के लिए जानकारियां पोस्ट कर रहे हैं। लोग इस तरह की जानकारियों को शेयर भी कर रहे हैं और एक दूसरे को जागरूक करने का प्रयास भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः देश के नामी डा. नरेश त्रेहन ने चेताया- ओमिक्रोन को हल्के में न लें, बताया कब आएगी कोरोना की पीक

यह भी पढ़ेंः जेएनयू में अब छात्र पहले की तरह नहीं ले पाएंगे एडमिशन, अकादमिक परिषद ने दाखिले के लिए बदला तरीका

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस महकमे में भी कोरोना का कहर, 1000 से अधिक कर्मी पाए गए संक्रमित, और अधिक एहतियात के निर्देश जारी

ये भी पढ़ें- 2007 में मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट को दी थी परिवार समेत खत्म करने की धमकी, अब मिली आरोपित को पांच साल की सजा, पढ़िए पूरी कहानी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.