Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Metro में फिर मारपीट, दो युवकों की लड़ाई और गाली-गलौज का VIDEO हो रहा वायरल

Delhi Metro शहर की जीवन रेखा बन गई है और इसे आवागमन के सबसे सुविधाजनक साधनों में से एक माना जाता है। हालांकि इन दिनों दिल्ली मेट्रो अजीबोगरीब कारणों से चर्चा में रहता है इसमें ज्यादातर मामले यात्रियों के असामान्य व्यवहार से जुड़े हैं। मेट्रो से बेतरतीब लड़ाई-झगड़े सार्वजनिक रूप से प्यार जताना डांस रील और अजीबोगरीब ड्रेसिंग के कई वीडियो सामने जाते रहते हैं।

By Ranbijay Kumar Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 11 Aug 2024 12:49 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मेट्रो में मारपीट का वीडियो वायरल। (फोटो- एक्स)

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में कभी डांस करते युवक-युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो कभी गलत हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर आ जाता है।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) मेट्रो में ऐसे गलत आचरण करने वाले यात्रियों का जुर्माना करने का दावा भी करता है। मेट्रो पुलिस ने कुछ मामलों में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई भी की है। फिर भी मेट्रो में ऐसी घटनाएं थम नहीं रही हैं।

दो यात्रियों में हुई मारपीट

इसी क्रम में मेट्रो में मारपीट का एक वीडियो दो दिन से तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्स पर इतने ज्यादा लोगों ने शेयर किया है शनिवार शाम को दिल्ली मेट्रो ट्रेंड कर रही थी।

वीडियो में दो युवा एक दूसरे मारपीट और गाली-गलौज करते दिख रहे हैं। उस वक्त मेट्रो में ज्यादा भीड़ भी नहीं दिख रही है। फिर भी दो युवा मारपीट करते दिख रहे हैं।

— Rebel_Warriors (@Rebel_Warriors) August 10, 2024

रोजाना लाखों यात्री करते हैं सफर

मेट्रो में प्रतिदिन 60 लाख से अधिक यात्राएं यात्री करते हैं। इस वजह से व्यस्त समय में मेट्रो में काफी भीड़ होती है। इस वजह से हाल के दिनों में मेट्रो में मारपीट की घटनाएं भी बढ़ी है। इस वजह से मेट्रो में मारपीट के कई पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में चली हवाई चप्पल और थप्पड़, दो लोगों में हुए कलेश का वीडियो वायरल

हद ही हो गई! दिल्ली मेट्रो में लोग अब फर्श पर लेटकर कर रहे सफर, वायरल हो रही PHOTOS

1600 से ज्यादा लोगों पर हुई कार्रवाई

डीएमआरसी ने मेट्रो में उपद्रव मचाने के लिए 1600 से अधिक लोगों पर कार्रवाई की है। डीएमआरसी ने अप्रैल से जून के दौरान मेट्रो परिसर में उपद्रव मचाने और रील बनाने के लिए 1600 से ज्यादा लोगों पर एक्शन लिया है। हाल ही में डीएमआरसी ने यह जानकारी दी है।