Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Metro VIDEO: दिल्ली मेट्रो में रोमांस का नया वीडियो वायरल, एक-दूसरे से लिपटे दिखे कपल

पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो काफी चर्चा में है। बीते कुछ महीने में दिल्ली मेट्रो में लोगों की अजीब हरकत से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। मेट्रो में कपल के रोमांस का एक नया वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में दिल्ली मेट्रो में किनारे की सीट पर बैठकर कपल रोमांस करते नजर आ रहा है। कई लोग वीडियो को शेयर करके मजे ले रहे हैं।

By Shyamji TiwariEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 21 Jun 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली मेट्रो में रोमांस का नया वीडियो वायरल

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो काफी चर्चा में है। किफायती यात्रा और अन्य सुविधाओं के साथ-साथ वायरल वीडियो को लेकर दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में रही है। समय-समय पर दिल्ली मेट्रो में लोगों की अजीब हरकत से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे।

कई दिनों से वीडियो  वायरल

फिलहाल दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक और वीडियो कई दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिल्ली मेट्रो में किनारे की सीट पर बैठकर एक कपल रोमांस करता नजर आ रहा है। वीडियो में एक दूसरे से लिपटे कपल किस करते दिखाई दे रहा है।

येलो लाइन का बताया जा रहा वीडियो

कई लोगों ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर किया है। कुछ यूजर कपल की इस हरकत को लेकर दिल्ली मेट्रो से शिकायत कर रहे हैं तो कुछ लोग वीडियो को शेयर करके मजे ले रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि मेट्रो के अंदर कपल के रोमांस का वीडियो दिल्ली मेट्रो के येलो लाइन का है।

— Bhagat S Chingsubam (@Kokchao) June 18, 2023

दिल्ली मेट्रो का आया जवाब

हालांकि, दिल्ली मेट्रो ने येलो लाइन पर हुडा सिटी सेंटर में जांच में इस तरह के किसी भी यात्री के मिलने से इनकार कर दिया। दिल्ली मेट्रो ने एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा कि किसी भी असुविधा के लिए खेद है। हुडा सिटी सेंटर में जांच की तो ऐसा कोई यात्री नहीं मिला।

— Delhi Metro Rail Corporation I कृपया मास्क पहनें😷 (@OfficialDMRC) June 19, 2023

पहले भी वायरल हुए इस तरह के वीडियो

बता दें कि दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत से जुड़ा कोई पहला वीडियो वायरल नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई वीडियो सामने आए। हाल ही में, मेट्रो में पोल डांस, मास्टरबेट, ब्रेक डांस और बिकनी गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। ऐसी घटनाओं से निपटने के लिए डीएमआरसी ने मेट्रो में रील्स बनाने पर फाइन का प्रावधान रखा है। साथ ही ऐसा करने वालों पर कार्रवाई की भी चेतावनी दी है।