Move to Jagran APP

मैं तो बेघर हूं...Delhi Metro में दो लड़कियों ने किया पोल डांस, लोग बोले- अब और क्या देखना बाकी है

DMRC की लगातार चेतावनी के बाद भी मेट्रो में रील्स बनाने वाले डांस करने वालों की वीडियो सामने आती रहती हैं। अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो से ऐसी ही एक वीडियो सामने आई है जिसमें दो युवती मेट्रो के अंदर पोल डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Fri, 07 Jul 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
Delhi Metro Viral Video: Delhi Metro में दो लड़कियों ने किया पोल डांस।
नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली की लाइफलाइन कही जाने वाली मेट्रो आज कल आपत्तिजनक हरकतें करने वाले और रील्स बनाने वाले युवक-युवतियों का अड्डा बन चुकी है। DMRC की लगातार चेतावनी के बाद भी मेट्रो में रील्स बनाने वाले, डांस करने वालों की वीडियो सामने आती रहती हैं।

अब एक बार फिर दिल्ली मेट्रो से ऐसी ही एक वीडियो सामने आई है, जिसमें दो युवती मेट्रो के अंदर पोल डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मेट्रो में लड़कियों ने किया पोल डांस

दिल्ली मेट्रो में कभी बिकिनी पहने हुए लड़की का वीडियो सामने आया तो कभी मेट्रो के अंदर कपल की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां साल 1979 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म सुहाग के गाने मैं तो बेघर हूं पर पोल डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

यहां देखें वीडियो

वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और लड़कियों की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

शिव भक्तों का वीडियो भी आया था सामने

वहीं, मंगलवार को दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सावन के महीने की शुरुआत होने के मौके पर शिव भक्त भगवान शंकर के गाने पर नाचते दिखाई दे रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स शिव भक्तों के डांस को हुड़दंग करार दे रहे हैं, तो कुछ लोग इसके समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं।

लड़की ने लड़के को मारा थप्पड़

कुछ दिनों पहले भी दिल्ली मेट्रो से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में एक कथित कपल बहस करते दिख रहा है। इसी बीच लड़की, लड़के को कई थप्पड़ मार देती है और उस पर काफी चिल्लाती है। इसे लेकर आसपास के लोगों ने कुछ नहीं कहा। इसी पर सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे हैं कि लड़की ने इतनी तेज थप्पड़ मारा, अगर यही काम लड़का करता तो क्या होता?

DMRC ने रील्स बनाने वालों पर किया था फाइन का प्रावधान

DMRC ने मेट्रो में किसिंग, पोल डांस, ब्रेक डांस और बिकनी गर्ल जैसी घटनाओं और रील्स बनाने वालों से निपटने के लिए रील्स बनाने पर फाइन लगाने का प्रावधान किया था। साथ ही ऐसा करने वालों पर कार्रवाई की भी चेतावनी दी थी , लेकिन इसके बाद भी मेट्रो में आपत्तिजनक हरकतें करने वालों की संख्या में कमी नहीं आ रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।