Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'MCD कमिश्नर AAP सरकार की नहीं मान रहे बात', दिल्ली में दुकानों की सीलिंग को लेकर आतिशी का BJP पर हमला

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। उन्होंने कहा कि 2017 में जिस दिन से दिल्ली में दुकानों की सीलिंग शुरू हुई है तब से ही आम आदमी पार्टी व्यापारियों के संघर्ष में साथ खड़ी रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस गैरकानूनी सीलिंग और व्यापारियों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 19 Jan 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में दुकानों की सीलिंग को लेकर आतिशी का BJP पर हमला।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने दुकानों की सीलिंग को लेकर शुक्रवार को बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 2017 में जिस दिन से दिल्ली में दुकानों की सीलिंग शुरू हुई है, तब से ही आम आदमी पार्टी व्यापारियों के संघर्ष में साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस गैरकानूनी सीलिंग और व्यापारियों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

उन्होंने कहा कि दिसंबर 2023 में ज्युडिसियल कमेटी के आदेश आने के बाद भी डिसीलिंग नही शुरू की गई है, क्योंकि एमसीडी कमिश्नर आप सरकार की बात मानने को तैयार नहीं हैं। भाजपा ने एमसीडी अमेंडमेंट एक्ट लाकर एमसीडी कमिश्नर की नियुक्ति को अपने हाथ में ले लिया है, क्योंकि भाजपा को एमसीडी इलेक्शन हार जाने का डर था।

ये भी पढ़ें- Pitampura Fire: मकान मालिक की लापरवाही से गई छह जानें, मृतका के मामा ने लगाए गंभीर आरोप

भाजपा 15 साल से MCD से कमाती रही पैसे

आतिशी ने कहा कि भाजपा 15 साल से एमसीडी से पैसे कमाती थी। पैसे की उगाही करती थी और वह बंद न हो इसलिए एमसीडी अमेंडमेंट एक्ट लाया गया ताकि भाजपा इलेक्शन हारने के बाद भी पिछले दरवाजे से दिल्ली एमसीडी को चला सके और पैसा कमा सके।

ये भी पढे़ं- Delhi Airport: आठ दिनों तक दिल्ली में फ्लाइट की उड़ान पर रोक, सरकार ने क्यों लिया फैसला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर