Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'AAP सरकार गिराने की हो रही साजिश, केजरीवाल को भी जेल भेजा जाएगा', मंत्री गोपाल राय ने BJP पर बोला हमला

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने भाजपा फर्जी केस बनाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालना चाहती है। भाजपा आम आदमी पार्टी को तोड़ने की हरसंभव कोशिश कर रही है इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। वह सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं होंगे।

By V K ShuklaEdited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 03 Dec 2023 09:41 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने बीजेपी पर फर्जी केस में आप के नेताओं को जेल भेजने का आरोप लगाया है। गोपाल राय ने कहा कि फर्जी केस में मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह को जेल भेजने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराना चाहती है।

गोपाल राय ने 'मैं भी केजरीवाल' डोर टू डोर अभियान के तीसरे दिन बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा फर्जी केस बनाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालना चाहती है। भाजपा आम आदमी पार्टी को तोड़ने की हरसंभव कोशिश कर रही है, इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है।

1 दिसंबर से 20 दिसंबर तक चलने वाले इस अभियान में आज आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने राजेंद्र नगर, आप विधायक चौधरी सुरेंद्र कुमार ने गोकलपुरी, विधायक महेंद्र गोयल ने रिठाला और विधायक अब्दुल रहमान ने सीलमपुर विधानसभा में डोर टू डोर अभियान किया।

ये भी पढ़ें- कुमार विश्वास की नजर में भाजपा की जीत के ये हैं पांच बड़े फैक्टर, कांग्रेस को भी दी सलाह; PM मोदी को लेकर भी बोले

प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने आगे कहा कि भाजपा दिल्ली में लगातार मिल रही हार से बौखलाहट में है। पहले यह विधानसभा चुनाव हारे, उसके बाद उनके हाथ से एमसीडी भी चली गई। दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल के कामों को प्राथमिकता देते हुए भाजपा को दिल्ली से उखाड़कर फेंक दिया।

बीजेपी सरकार गिराने की रच रही साजिश

उन्होंने कहा कि भाजपा को यकीन हो गया है कि वह दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकते, इसलिए वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कराकर सरकार गिराने का षड्यंत्र रच रही है। आम आदमी पार्टी के तमाम मंत्री, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से राय ले रहे हैं कि अगर भाजपा केजरीवाल को गिरफ्तार करा देती है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या नहीं?

केंद्र पर हमला करते हुए आप विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि केंद्र मुख्यमंत्री केजरीवाल के कामों एवं उनकी लोकप्रियता से डरे हुए हैं। भाजपा की केंद्र सरकार केजरीवाल को अरेस्ट करके आम आदमी पार्टी को ख़त्म करना चाहती है।

लोगों ने केजरीवाल को जेल से सरकार चलाने को कहा

आज राजेंद्र नगर विधानसभा के दसघरा में 'मैं भी केजरीवाल' अभियान चलाया गया और घर-घर जाकर लोगों से पूछा गया कि अगर मोदी जी षड्यंत्र के तहत केजरीवाल जी को गिरफ्तार करते हैं तो उनको क्या करना चाहिए? क्या मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए या फिर जेल से सरकार चलानी चाहिए? इसके जवाब में अधिकांश लोगों ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा नहीं देना चाहिए और जेल से सरकार चलानी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः Amit Shah In Vidhan Sabha Chunav : अमित शाह ने खुद के लिए चुने थे छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश जैसे कठिन राज्य, ऐसे पलटी दिशा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर