Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इतिहास में पहली बार कोई चुनाव...', केजरीवाल के एलान के बाद सौरभ भारद्वाज ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे ने पूरे देश को चौंका दिया है। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह इतिहास में पहली बार है कि कोई मुख्यमंत्री जमानत मिलने के बाद खुद कह रहा है कि अगर आप मुझे ईमानदार मानते हैं तो मुझे वोट दें। आप ने कहा है कि यह चुनाव ईमानदारी के नाम पर लड़ा जाएगा।

By V K Shukla Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 16 Sep 2024 07:23 PM (IST)
Hero Image
केजरीवाल के एलान के बाद सौरभ भारद्वाज ने दी प्रतिक्रिया।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि रविवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा इस्तीफा देने की घटना ने देश दुनिया को अचंभित किया है। आप ने कहा कि इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है और आज पूरे देश के लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि किसी राज्य का मुख्यमंत्री किसी मामले में जमानत मिल जाने के बाद और जेल से बाहर आ जाने के बाद खुद यह कह रहा है कि यदि आप लोगों को लगता है कि मैं ईमानदार हूं तो आगामी चुनाव में मुझे वोट देना।

आप ने कहा है कि इस देश में बहुत से चुनाव लड़े जाते हैं, जाति के नाम पर चुनाव लड़े जाते हैं, धर्म के नाम पर चुनाव लड़े जाते हैं, भाषा के नाम पर चुनाव लड़े जाते हैं, लेकिन यह इतिहास का पहला ऐसा चुनाव होगा, जिसमें एक मुख्यमंत्री खुद कह रहा है कि इस बार ईमानदारी के नाम पर चुनाव लड़ा जाएगा।

केजरीवाल को दिल्ली की जनता पर भरोसा: भारद्वाज

आप ने कहा है कि केजरीवाल इकलौते ऐसे नेता हैं जो यह कहने की हिम्मत जुटा सकते हैं कि अगर हमें ईमानदार मानते हाे तो वाेट देना। इस मुद्दे पर आयाेजित पत्रकार वार्ता में आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जहां एक तरफ केंद्र में बैठी भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीछे अपनी सारी जांच एजेंसियों को लगा रखा है, उन्हें बदनाम करने की कोई कसर नहीं छोड़ी, उसके बावजूद दूसरी ओर केजरीवाल को अपनी दिल्ली की जनता पर पूरा विश्वास है।

यह भी पढ़ेंः आम आदमी पार्टी की PAC की बैठक खत्म, नए CM के नाम पर हुई चर्चा; कल होगी विधायक दल की मीटिंग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर